चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Anjali 23-12-2022 10:50:34

अंजलि, 

लोकल न्युज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली 

गब्बर सिंह वैदिक से लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

हमीरपुर। हमीरपुर जिला की तहसील टौनी देवी के साथ लगते गांव दरकोटी में बीते कल दिन- दहाड़े लाखों के गहनें चोरी होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज प्रकाश चौहान का घर टौनी देवी के समीप आचार फैक्टरी व स्थानीय पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर है। पुलिस से मिली  जानकारी के अनुसार वारदात के समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। तेज प्रकाश निवासी गांव दरकोटी, टौणी देवी अपनी पत्नी के साथ बीते कल सुबह करीब 8 बजे कहीं रिश्तेदारी में गए थे ।उनका लड़का बाहरी राज्य में नौकरी करता है और उनकी बहू भी आजकल अपने मायके में रह रही है। बुधवार शाम को तेज प्रकाश और उनकी पत्नी लगभग साढ़े 6  बजे जब अपने घर वापस आए तो घर के पिछले गेट का ताला टूटा देखा । उन्हें चोरी का आभास हो गया और जब अपनी बहू के कमरे में
गए तो उसकी अलमारी का लॉकर टूटा पड़ा था और अलमारी में मौजूद गहने गायब मिले।  तेज प्रकाश ने बताया कि इसके तुरन्त बाद उन्होंने इसकी सूचना टौनी देवी पुलिस चौकी को दी और शीघ्र ही पुलिस मौके पर पहुंच गई , तो उसमें पुलिस ने पाया कि पिछले बाहरी गेट का ताला और अलमारी का लॉकर टूटा पड़ा था।
पीड़ित तेज प्रकाश ने बताया कि उनकी बहू का मंगलसूत्र, दो सोने के कड़े, दो सोने की अंगूठियां , और बाकी चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं करीब पांच लाख के गहनों पर चोरों ने हाथ साफ किए हैं। 
हमीरपुर सदर के एएसआई अरविंद कुमार ,अन्वेषण अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस छानबीन में जुट गई है और जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा। 
बताते चलें कि करीब 4 साल पहले भी चोरों ने दिनदहाड़े अपर दरोगण गांव में चोरों ने दिनदहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ लिया था। वे कश्मीर के प्रवासी मजदूर थे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :