नए साल पर बॉर्डर से सटे इन राज्यों में हो सकते हैं आतंकी हमले, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ मोहला-मानपुर मे आई टी बी पी द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन चित्रकूट में पोलिंग पार्टी रवानगी व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा रेलवे ने रायपुर के पास हुई घटना के उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश पीलीभीत में राहगीरों के लिए शुरू किया गया मासिक प्याऊ राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम नर्सिंग कॉलेज घोटाला-गिरफ्तारी गंगानगर : जिले में लगातार बढ़ता गर्मी का सितम छत्तीसगढ़ सीमा पर हुई गोलीबारी में उड़ीसा सुरक्षा बल का जवान घायल पीलीभीत में गोमती को प्लास्टिकमुक्त करने हेतु शुरू हुआ अभियान

नए साल पर बॉर्डर से सटे इन राज्यों में हो सकते हैं आतंकी हमले, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

Anjali 30-12-2022 13:38:08

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - नए साल की आहट सुनाई देने लगी है. आज 30 दिसंबर है, साल 2022 खत्म होने में एक दिन और बाकी है. फिर 2023 का सवेरा हो जाएगा. इस बीच खुफिया एजेंसियों (Intelligence Bureau) ने अलर्ट जारी किया है कि नए साल के मौके पर आतंकी बड़ी साजिश रच सकते हैं. पंजाब पुलिस ने हाल में ही पाकिस्तान बॉर्डर के उस पार से तस्करी करने वालों के एक नेटवर्क का भंडाफोड़ किया था, 2 घुसपैठिए हेरोइन और हथियारों समेत दबोचे गए थे.

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर आशंका जताई गई है कि पाकिस्तान से लगे उत्तर भारतीय राज्यों में पुलिस स्टेशनों और सरकारी बिल्डिंगों पर आतंकी हमले (Terror Attack) हो सकते हैं. जम्मू कश्मीर से पंजाब तक नए साल पर 'टेरर अलर्ट' जारी किया गया है, पंजाब पुलिस ने भी चौकन्ना रहने को कहा है.

अधिकारियों ने कहा कि पिछले कई महीनों से पाकिस्तान सीमा पार से ड्रोन के मामले बढ़ गए हैं, हालांकि
नापाक गतिविधियों से निपटने के लिए बीएसएफ बॉर्डर पर मुस्तैद रहती है.

LOC पर घुसपैठ की कोशिश में लगे आतंकी

 

अभी जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भी भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर आई है. जहां जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर घुसपैठ की कोशिश में लगे आतंकियों पर सेना के जवानों फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि सेना ने यह कार्रवाई कुछ संग्दिध मूवमेंट दिखने के बाद की. न्यूज एजेंसी ANI ने जानकारी दी कि पिछले दिनों राज्य में कई आतंकियों को सेना के जवानों ने मौत की नींद सुला दिया, जो हमले की फिराक में थे.

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाई अलर्ट

जम्मू में मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाई अलर्ट रखा गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि चार हथियारबंद आतंकवादी पाकिस्तान से घुसपैठ करने के बाद बुधवार को एक ट्रक में कश्मीर आ रहे थे, तभी सुरक्षा बलों के साथ उनकी मुठभेड़ हुई, जिसमें वे चारों मारे गए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :