निधन से पहले Satish Kaushik ने सलमान खान से किया था वादा

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

निधन से पहले Satish Kaushik ने सलमान खान से किया था वादा

Anjali 19-04-2023 11:06:47

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - बॉलीवुड के वेटरन एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का 8 मार्च को निधन हो गया था. उनके अचानक निधन से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है. दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और सहयोगी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर कर सतीश की मौत पर शोक जाहिर किया था. हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि सतीश ने मौत से पहले उनसे ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को लेकर चर्चा की थी.

सलमान की ‘तेरे नाम’ को सतीश कौशिक ने किया था डायरेक्ट
कौशिक और सलमान का एक खास जुड़ाव था. सलमान की सबसे बड़ी हिट और उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक फिल्म ‘तेरे नाम’ (2003) को सतीश कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था. कई सालों बाद कौशिक ने सलमान खान के साथ ‘तेरे नाम 2’ के आइडिया पर भी चर्चा की थी.

सतीश ने एक लाइन के आइडिया पर सलमान से की थी चर्चा
हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए सलमान ने खुलासा किया कि 20 साल पहले  सतीश कौशिक ने फिल्म के लिए सिर्फ एक लाइन के आइडिया पर डिसकशन किया था और सलमान ने तब सोचा था
कि यह एक सुपर आइडिया है. सलमान ने ये भी जिक्र किया कि कौशिक के निधन से पहले भी उनके साथ उनके संबंध बहुत अच्छे थे.

कौशिक ने सलमान के तीसरे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट की थी पूरी
कौशिक ने सलमान की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और उनके भाई अरबाज खान की फिल्म की शूटिंग भी कंपलीट की थी. इतना ही नहीं कौशिक सलमान के सुपरविजन में तीसरे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी करने में कामयाब रहे थे. इस फिल्म को कौशिक ही निर्देशित करने वाले थे. दिल्ली के ट्रिप के बाद कौशिक को तीसरी फिल्म के लिए रेकी पर जाना था लेकिन बदकिस्मती से दिल्ली में ही हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया था.

सतीश के निधन से पहले ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को लेकर की थी बात
सलमान ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने ‘तेरे नाम’ के सीक्वल लिए एक प्लॉट पर चर्चा की थी और 20 साल बाद कहानी में क्या हुआ होगा? उन्होंने सतीश कौशिक के साथ प्लॉट शेयर किया था और 'मिस्टर इंडिया' एक्टर ने सलमान से वादा किया था कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे. अपने इमोशंस को रोकते हुए  सलमान ने कहा कि वह फ्यूचर में कभी आगे ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को बनाने पर जरूर सोचेंगे.

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :