Ranbir Kapoor ने रिलेशनशिप को लेकर अपने दोस्त को दी थी ये सलाह

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

Ranbir Kapoor ने रिलेशनशिप को लेकर अपने दोस्त को दी थी ये सलाह

Anjali 16-05-2023 16:18:53

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई. जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की. इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का प्रमोशन करने के दौरान रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. इस फिल्म में रणबीर का साइड बिजनेस रिलेशनशिप तोड़ने का रहता है. इसी बीच जब उनकी असल जिंदगी में इसे लेकर सवाल किया गया तो रणबीर ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी असल जिंदगी में अपने फ्रैंड को रिलेशनशिप को तोड़ने में मदद की.

स्कूल के दोस्तों को दी सलाह
नेटफ्लिक्स के एक इंटरव्यू में रणबीर से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने असल जिंदगी में तू झूठी मैं मक्कार में उनके रोल मिकी जैसा कुछ किया है तो एक्टर ने कहा कि वो स्कूल में अपने दोस्तों को सलाह दिया करते थे. रणबीर ने बताया,
"मुझे यकीन है कि मैंने कुछ दोस्तों को सलाह दी है जो स्कूल और अन्य सभी तरह के रिश्तों से बाहर निकलना चाहते हैं. अगर आप किसी के प्यार में नहीं हैं या आप किसी के साथ प्यार में पड़ रहे हैं तो आपको ईमानदार होना होगा, लेकिन मैंने कोई प्लानिंग नहीं की है. यदि आप पूछते हैं कि ये फिल्म में मिक्की जैसा कुछ है तो ऐसा नहीं है ये उससे बिल्कुल अलग है. हमारी लाइफ टफ है." 

अपने रिश्ते में मक्कार थे रणबीर
इससे पहले रणबीर करीना कपूर खान के चैट शो में पहुंचे थे. जहां उनसे करीना ने पूछा था कि क्या कभी वो अपने रिश्ते में मक्कार रहे हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा था, "मैंने किया हुआ है ये, लेकिन जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं आपको एहसास होता है कि आप अपने पार्टनर के साथ जितने ईमानदार और खुले हैं, रिश्ता उतना ही गहरा और सार्थक होता जाता है."

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :