विराट कोहली से तकरार,

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

विराट कोहली से तकरार,

Anjali 16-05-2023 16:43:39

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - पिछले दिनों लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भिड़ गए थे. दोनों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी. हालांकि, इसके बाद बाकी खिलाड़ियों ने बीच-बचाव किया, फिर मामला ठंडा पड़ा. वहीं, अब लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है. इस पोस्ट में लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिल रहे हैं.

रोहित शर्मा और गौतम गंभीर के बीच ऑल इज वेल, लेकिन...

रोहित शर्मा और गौतम गंभीर जिस गर्मजोशी से एक-दूसरे से मिल रहे हैं, उसके बाद फैंस को विराट कोहली की याद आ गई. सोशल मीडिया फैंस लखनऊ सुपर जाएंट्स के पोस्ट को विराट कोहली-गौतम गंभीर एंगल दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के रिश्ते बेहद बदतर हैं, लेकिन गौतम गंभीर और रोहित शर्मा के आपसी ताल्लुकात बेहतरीन हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

आईपीएल 2013 में शुरू हुआ था सिलसिला...

वहीं, विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच रिश्ते बद से बदतर रहे हैं. यह पहली बार आईपीएल 2013 सीजन के दौरान देखने को मिला था. हालांकि, इस दौरान दिल्ली के दोनों खिलाड़ियों के हाथ कई बार जरूर मिले हैं, लेकिन दिल नहीं मिले... इस सीजन की
बात करें तो जब बैंगलोर में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया, उसके बाद गौतम गंभीर ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद फैंस को चुप होने का इशारा किया, लेकिन अब बारी विराट कोहली की थी... लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया तो विराट कोहली ने जमकर जश्न मनाया.

वक्त के साथ रिश्ते हुए बद से बदतर

हालांकि, विराट कोहली और गौतम गंभीर के ताल्लुकात हमेशा बदतर नहीं रहे हैं. दरअसल, फैंस को वह वाक्या याद है जब गौतम गंभीर ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड विराट कोहली को दे दिया था. वह साल था 2009... लेकिन, इसके बाद हालात ऐसे बदले कि दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते बद से बदतर होते चले गए.

दोनों टीमों के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका

फिलहाल, मुंबई इंडियंस-लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच की बात करें तो दोनों टीमें के लिए बेहद अहम है. मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स चौथे नंबर पर काबिज है. दोनों टीमें मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं, यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे लखनऊ के अटल बिहारी ईकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बात में कोई दो राय नहीं कि दोनों टीमें के बीच ग्राउंड पर बेहतरीन मैच देखने को मिलेगा, लेकिन फिलहाल जिस तरह रोहित शर्मा और गौतम गंभीर की फ्रैंडली फोटोज सामने आ रही हैं, वह फैंस के बीच लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :