ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद तुरंत मदद करने पहुंचे लोग, हादसे का लाइव वीडियो आया सामने

वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ मोहला-मानपुर मे आई टी बी पी द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन चित्रकूट में पोलिंग पार्टी रवानगी व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा रेलवे ने रायपुर के पास हुई घटना के उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश पीलीभीत में राहगीरों के लिए शुरू किया गया मासिक प्याऊ राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम नर्सिंग कॉलेज घोटाला-गिरफ्तारी गंगानगर : जिले में लगातार बढ़ता गर्मी का सितम छत्तीसगढ़ सीमा पर हुई गोलीबारी में उड़ीसा सुरक्षा बल का जवान घायल पीलीभीत में गोमती को प्लास्टिकमुक्त करने हेतु शुरू हुआ अभियान

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद तुरंत मदद करने पहुंचे लोग, हादसे का लाइव वीडियो आया सामने

Anjali 30-12-2022 13:24:33

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए. यह हादसा रुड़की के करीब मोहम्मदपुर जट के पास हुआ. दिल दहला देने वाली भयानक दुर्घटना में पंत बाल-बाल बच गए. इस दौरान उनके माथे, पीठ और पैरों में काफी चोटें आईं.

घटनास्थल पर पहुंची हरिद्वार पुलिस ने पंत को फौरी तौर पर पहले रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें देहरादून ऱेफर कर दिया. जहां पंत का इलाज चल रहा है. हालांकि जिस वक्त यह दुर्घटना हुई उस समय कुछ लोग पंत की मदद करने पहुंच गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

घायल पंत की मदद करने पहुंचे लोग

दुबई से दिल्ली लौटे पंत अपनी मां से मिलने रुड़की जा रहे थे. इस दरम्यान उनकी कार मोहम्मदपुर जट के
पास रेलिंग से टकरा गई. हादसे के बाद कार में आग लग गई और वह धू-धू कर चलने लगी. पंत जैसे-तैसे निकलकर बाहर आ पाए. लेकिन ज्यादा चोटिल होने की वजह से ठीक से चल नहीं पर रहे थे. ऐसे में लोग कुछ उनके पास पहुंचे और उन्हें उठाकर सुरक्षित स्थान पर ले गए. इस घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


ब्रेक पर हैं पंत

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेलकर वापस लौटे ऋषभ पंत इन दिनों ब्रेक पर हैं. कुछ दिन पहले वह क्रिसमस सेलिब्रेट करने दुबई गए थे. जहां उन्होंने एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के साथ क्रिसमस मनाया था. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पंत को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. इस सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :