दिल्ली में आज पीएम मोदी का रोड शो, इन रास्तों से गुजरेंगे प्रधानमंत्री, बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

दिल्ली में आज पीएम मोदी का रोड शो, इन रास्तों से गुजरेंगे प्रधानमंत्री, बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन

Anjali 16-01-2023 12:02:26

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी (National Executive) की बैठक आज (16 जनवरी) से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो रही है. राजधानी में बैठक से पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बड़ा रोड शो होगा. प्रधानमंत्री मोदी पटेल चौक से संसद मार्ग तक रोड शो करेंगे.

पार्टी के कार्यक्रम में बदलाव से पहले मंगलवार को रोड शो की योजना बनाई गई थी. रोड शो को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि राजधानी के कुछ हिस्सों में वाहनों की आवाजाही प्रभावित होने की संभावना है जिसकी वजह से ट्रैफिक को सही बनाने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की गई है. 

गुजरात में भारी जीत के बाद पार्टी की यह पहली बड़ी बैठक है. इससे पहले बीजेपी ने अपने गृह राज्य गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी ने पांच घंटे से अधिक समय में 50 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करने वाले मेगा रोड शो का नेतृत्व किया था. बीजेपी 16 जनवरी को दोपहर 3 बजे से पटेल चौक से संसद मार्ग-जय सिंह रोड जंक्शन तक संसद मार्ग पर जन भागीदारी के साथ एक रोड शो आयोजित कर रही है. दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, रोड शो मार्ग के आसपास के क्षेत्रों में यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की जाएगी. 

शाम पांच बजे तक बंद रहेंगे कुछ रास्ते
ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार अशोक रोड (विंडसर प्लेस से जय सिंह रोड जीपीओ दोनों कैरिजवे), संसद मार्ग, टॉलस्टॉय रोड (जनपथ
से संसद मार्ग), रफी मार्ग (रेल भवन से संसद मार्ग), जंतर मंतर रोड, इम्तियाज खान मार्ग और बंगला साहिब लेन 16 जनवरी को दोपहर ढाई बजे से शाम पांच बजे तक बंद रहेगी.

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया कि बाबा खड़क सिंह रोड, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट/शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुआं रोड, रायसीना रोड, टॉलस्टॉय रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड , डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर रोड शो के दौरान यातायात में दिक्कत होने की उम्मीद है. 

रोड शो के दौरान यातायात में दिक्कत होने की है उम्मीद 
इसके अलावा गोल डाक खाना, गुरुद्वारा रकाब गंज, विंडसर, रेल भवन, बाहरी सीसी-संसद मार्ग जंक्शन, रायसीना रोड-जंतर मंतर रोड जंक्शन, जनपथ-टॉलस्टॉय रोड जंक्शन और टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शनों पर भी ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे रोड शो वाले हिस्सों में जाने से बचें.

बीजेपी के महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि दो दिवसीय कार्यकारी  के दौरान एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुशासन प्रथम, समावेशी और सशक्त भारत, विश्व गुरु भारत का प्रदर्शन किया जाएगा. राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पहले बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अधिकारियों, प्रदेश के अध्यक्षों और विभिन्न संगठनों के सचिवों की बैठक होगी. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी  शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :