कभी पंजाबी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करता था 'चंदू चायवाला', अब तो हफ्ते के वसूलते हैं लाखों रुपए

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

कभी पंजाबी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करता था 'चंदू चायवाला', अब तो हफ्ते के वसूलते हैं लाखों रुपए

Anjali 28-01-2023 12:23:14

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली - मशहूर कॉमेडी शो जो सालों से लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है. इस शो का हर कलाकार लोगों को हंसाने का काम बखूबी कर रहा है, जी हां, हम बात कर रहे हैं 'द कपिल शर्मा शो' की. इस शो ने कई एक्टर्स की किस्मत चमका दी और उन्हीं में से एक हैं चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar). आपको यह तो पता ही होगा कि चंदन और कपिल बचपन के दोस्त हैं और दोस्ती के नाते ही कपिल ने चंदन को अपने शो में काम करने का मौका दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंदन प्रभाकर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आने से पहले पंजाबी फिल्मों में काम किया करते थे. 

पंजाबी फिल्मों में करते थे छोटे-मोटे रोल

शो में अक्सर सिंपल लुक में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं. चंदन पंजाब से हैं और बचपन से ही वो एक एक्टर बनना चाहते थे. हालांकि, उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की लेकिन फिर
उन्होंने इंडियाज लाफ्टर चैलेंज (India's Laughter Challenge) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ हिस्सा लिया और यहीं से उनका एक्टिंग करियर शुरू हो गया. चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) पंजाबी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलने लगे, जिसे लेकर वो पहले काफी खुश थे. लेकिन चंदन को फिल्मों में कोई ढंग का ब्रेक नहीं मिला. उन्हें करियर का सबसे बड़ा ब्रेक उनके दोस्त कपिल शर्मा ने ही दिया.

अब चलाते हैं BMW

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा बनकर चंदन प्रभाकर लोगों को हंसाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते. कहां पहले वो छोटे-मोटे रोल के लिए तरसा करते थे और आज उन्हें पूरा देश जानता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन शो का एक हफ्ते के लिए लगभग 5 से 7 लाख रुपये लेते हैं. इसके अलावा उनके पास खुद की BMW 3 Series 320D कार भी है जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए है और मुंबई में उनका अपना घर भी है. चंदन आज लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं और इस सफलता में उनके दोस्त कपिल शर्मा का बहुत बड़ा हाथ है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :