मोदी सरकार कर रही बदले की तैयारी

शिवपुरी मलेरिया जागरुकता मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अवैध मुरुम खदान धसकने से 1 मजदूर की मौत एम्स रायपुर में विशेष ’योगोत्सव-2024’ का आयोजन मौसम गोरखनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता के लिए चला हस्ताक्षर अभियान सुल्तानपुर में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का चुनावी संबोधन किसान सम्मेलन चंदौली -डाक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय 24 मई को होगा फैसला पूर्व मंत्री एवं पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह के भरण-पोषण मामले का वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ

मोदी सरकार कर रही बदले की तैयारी

Anjali 14-06-2023 11:16:24

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तमिलनाडु के मंत्री वी. सेंथिल बालाजी को गिरफ्तार किया है. मंत्री से लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान मंत्री सेंथिल रोते हुए भी नजर आए. अब इस मामले में मंत्री सेंथिल बालाजी को कांग्रेस का साथ मिला है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सेंथिल की गिरफ्तारी की निंदा की है. खरगे ने इसे राजनीतिक बदले की कार्रवाई करार दिया है और कहा है कि मोदी सरकार नेताओं को प्रताड़ित करने का काम कर रही है. 

खरगे ने किया गिरफ्तारी का विरोध


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि देर रात हुई सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी निंदनीय है. ये और कुछ नहीं बल्कि राजनीतिक प्रताड़ना है. मोदी सरकार अपनी आलोचना करने वालों के खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है. हमारी तरह पूरा विपक्ष ऐसी कार्रवाई से डरने वाला नहीं है. 

देर रात हुई मंत्री वी. सेंथिल बालाजी की  गिरफ्तारी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तमिलनाडु
के मंत्री वी सेंथिल बालाजी से कई घंटे तक पूछताछ की गई, जिसके बाद देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद जब मंत्री को कार में बिठाया गया तो वो फफककर रो पड़े, इस दौरान मंत्री को बेचैनी की शिकायत के कारण शहर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब सेंथिल को कोर्ट में पेश किया जा सकता है, जहां एजेंसी उनकी कस्टडी की मांग करेगी. 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच के सिलसिले में करूर जिले से ताल्लुक रखने वाले द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक)  के कद्दावर नेता बालाजी से जुड़े परिसरों पर मंगलवार 13 जून को छापेमारी की थी. हाईकोर्ट ने बालाजी के खिलाफ कथित ‘नौकरी के बदले नकदी’ घोटाले में पुलिस और ईडी को जांच की इजाजत दी थी, जिसके कुछ महीने बाद ये कार्रवाई की गई. अब इस गिरफ्तारी को लेकर विपक्ष एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमलावर हो गया है और इसे बदले की कार्रवाई बताया जा रहा है. 


 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :