मायावती ने साधा निशाना

शिवपुरी मलेरिया जागरुकता मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अवैध मुरुम खदान धसकने से 1 मजदूर की मौत एम्स रायपुर में विशेष ’योगोत्सव-2024’ का आयोजन मौसम गोरखनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता के लिए चला हस्ताक्षर अभियान सुल्तानपुर में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का चुनावी संबोधन किसान सम्मेलन चंदौली -डाक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय 24 मई को होगा फैसला पूर्व मंत्री एवं पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह के भरण-पोषण मामले का वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ

मायावती ने साधा निशाना

Anjali 13-06-2023 14:37:50

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को लखनऊ स्थित अपने आवास पर एक बयान जारी किया कि आजकल कांग्रेस और भाजपा में यह होड़ लगी हुई है कि कौन बड़ा हिंदुत्ववादी है। कौन बड़ा हिंदू भक्त है। इसी के चक्कर में पूजा पाठ में दोनों अपने आपको माहिर दिखा रहे हैं। इसका साफ मतलब यह है कि इससे बाकी अन्य धर्म की उपेक्षा की जा रही है। यह संविधान की मंशा के विरुद्ध है।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में हिंदुओं के अलावा मुस्लिम, सिख, ईसाई, पारसी आदि धर्म के
लोग भी रहते हैं और सभी दलों को इनका भी बराबर सम्मान और ध्यान रखना चाहिए। साथ ही सभी ऐतिहासिक स्थलों को भी सुरक्षित रखना चाहिए क्योंकि आजकल ऐतिहासिक स्थलों के साथ भी छेड़छाड़ की जा रही है।

मायावती ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में दलित और आदिवासियों का उत्पीड़न हो रहा है। जल्द हो रहे विधानसभा चुनाव में इन चारों राज्यों में बसपा यह मुद्दा उठाएगी। इसके  प्रति जनता को जागरूक करेगी। वहां के लिए पार्टी ने राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद और मुख्य कोऑर्डिनेटर राम जी गौतम को लगाया है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :