कप्तान को लेकर किया बड़ा दावा

पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू भाजपा के बूथ अध्यक्षों के साथ क्लस्टर प्रभारी की बैठक नीति आयोग के एडिशनल मिशन डायरेक्टर आनंद शेखर ने मोहला-मानपुर जिले के किसानों से मिलेट्स उत्पादन की जानकारी ली भारत की दूसरी सबसे बड़ी गुफा खुलेगी कल- साल में केवल एक बार ही होते हैं गुफा में शिव जी के दर्शन जांजगीर में जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा समर कैम्प आयोजित हरदोई में मेडिकल किट के साथ रवाना किये गए 11312 मतदान कार्मिक, पूरी हुई चुनावी तैयारियां नामांकन से पहले शिमला में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने केलांग में निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा इटावा में सपा, भाजपा प्रत्याशाी ने किया मतदान चना व प्रसारण मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज का राशिफल उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण

कप्तान को लेकर किया बड़ा दावा

Anjali 16-05-2023 13:30:48

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात आईपीएल का दूसरा सीज़न खेल रही है और टीम लगातार दूसरे सीज़न भी प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हो गई. 15 मई, सोमवार को हैरदाबाद के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात ने 34 रनों से जीत दर्ज की और आईपीएल 16 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. प्लेऑफ में पहुंचने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद ही खुश दिखाई दिए. 

हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने के गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “खिलाड़ियों पर बहुत गर्व है, लगातार 2 दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचे. खिलाड़ियों ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अपने हाथ आगे किए और हम प्लेऑफ में जगह बनाने के हकदार हैं. उम्मीदें होंगी और मेरे लिए ग्रुप के अंदर ध्यान केंद्रित करना ज़रूरी था.”

हार्दिक ने आगे कहा, “हमने कई बॉक्स टिक किए, हमने कई गलितयां कीं लेकिन हम हमेशा गेम में थे और स्थिर रहने की कोशिश
की. गेंदबाज़ मेरे दिल के बेहद करीब हैं. कभी-कभी बल्लेबाज़ क्रेडिट ले लेते हैं. मेरे लिए, मैं हमेशा गेंदाबाज़ों का कप्तान रहूंगा और और सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें उचित श्रेय मिले जिसके वे बहुत हकदार हैं.”

शुभमन गिल ने जड़ा शतक

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रन बोर्ड पर लगाए. ओपनिंग पर आए शुभमन गिल ने 58 गेंदों में 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 13 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. गिल को इस शानदार पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया. 

गिल ने आईपीएल 2023 में शतक लगाने वाले छठे बल्लेबाज़ बने. गिल के अलावा नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए साई सुदर्शन ने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रनों की पारी खेली. वहीं टीम का बाकी कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और कुल 4 बल्लेबाज़ बिना खाता खेलो ही आउट हो गए, जबकि मोहित शर्मा 0 पर नाबाद रहे. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :