MP में खुद की सरकार के खिलाफ के विधायक धरने पर बैठे

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

MP में खुद की सरकार के खिलाफ के विधायक धरने पर बैठे

Deepak Chauhan 18-01-2020 14:04:05

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि खुद उनका ही विधायक सरकार के खिलाफ धरने में बैठ गया है। विधायक मुन्नालाल गोयल शनिवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने पार्टी पर घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

मध्यप्रदेश विधानसभा परिसर में धरना में बैठे मुन्नालाल गोयल ने कहा कि है कि यह धरना चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाने के लिए है। मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वादों को पूरा करने के लिए कहा लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसीलिए मैं यहां बैठा हूं।

ग्वालियर (पूर्व) से विधायक गोयल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को शनिवार को पत्र भी लिखा था। उन्होंने कहा था मैं शनिवार को
सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक राज्य विधानसभा परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दूंगा। कांग्रेस विधायक ने कहा, मैंने राज्य सरकार एवं अधिकारियों द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी करने के विरोध में शुक्रवार को विधानसभा के विशेष सत्र की कार्यवाही का बहिष्कार भी किया।

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने गरीबों को पट्टे देने का वादा किया था। इसके विपरीत प्रशासन ने इस कड़ाके की ठंड के मौसम में मेरे निर्वाचन क्षेत्र के करीब 400 परिवारों को बेघर कर दिया है। गोयल ने कहा, मैं पिछले छह महीने से अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को लेकर मंत्रियों और मुख्यमंत्री को पत्र लिख रहा हूं। मैंने कई समस्याओं का भी जिक्र किया, लेकिन उन पर अब तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :