सरेआम फांसी इमरान खान को मिले फांसी

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

सरेआम फांसी इमरान खान को मिले फांसी

Anjali 16-05-2023 12:02:20

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - पाकिस्तान (Pakistan) की नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता राजा रियाज अहमद खान (Raja Riaz Ahmad Khan) ने सदन में सोमवार (15 मई) को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जमानत देने के लिए इस्लामाबाद हाई कोर्ट के फैसले की आलोचना की. इस पर उन्होंने कहा कि इमरान खान को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए थी.

रियाज अहमद खान ने कहा कि इमरान खान को जमानत देने से बेहतर फांसी दे देनी चाहिए थी, लेकिन कोर्ट उनका ऐसा स्वागत कर रही है, जैसे कि वह उनके दामाद हों. विपक्षी नेता ने कहा कि अगर जज इस यहूदी एजेंट (इमरान खान) से इतने खुश हैं, तो उन्हें पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (PTI) में शामिल हो जाना चाहिए.

जज अगर चाहे तो PTI में चले जाएं- राजा रियाज अहमद
पाकिस्तानी विपक्षी दल के नेता कहा कि जज अगर चाहे तो PTI में चले जाएं, उनकी पार्टी में कुछ सीटें खाली हैं. आगे चलकर उन्हें पीटीआई के टिकट पर चुनाव
लड़ना चाहिए. हमें ऐसे जजों के जगह उन जजों को लाना चाहिए जो गरीबों को न्याय दे सकें.

इमरान खान के समर्थकों के तरफ से  पूरे पाकिस्तान में तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं के बारे में बोलते हुए राजा रियाज ने कहा कि पूरा सदन शर्मिंदा है. पूरा देश शर्मिंदा है.

विपक्षी पार्टी ने किया प्रदर्शन
पाकिस्तान के सत्तारूढ़ गठबंधन ने न्यायपालिका के हाल के कुछ फैसलों के विरोध में आज 16 मई को सुप्रीम कोर्ट के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे. इसे लेकर उन्होंने कहा कि कई मामलों में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को व्यापक राहत मिली है.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N), जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (JUI-F) और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के प्रदर्शनकारी रेड जोन में प्रवेश कर गए, जबकि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) ने सुप्रीम कोर्ट के सामने एक मंच पर प्रदर्शन किया. इमरान खान को 9 मई को अल कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 12 मई को दो हफ्ते की जमानत दे दी गई थी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :