बेटी से मिलनेआए पिता का जयपुर में हुआ अपहरण,

कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी

बेटी से मिलनेआए पिता का जयपुर में हुआ अपहरण,

Anjali 18-04-2023 10:41:34

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - राजस्थान के धौलपुर जिले की पुलिस ने रविवार देर रात जयपुर पुलिस के साथ मिलक एक संयुक्त ऑपरेशन में एक अगवा व्यक्ति को छुड़ा लिया. इस व्यक्ति को जयपुर से किडनैप किया गया था.पुलिस की जॉइंट ऑपरेशन में पांच बदमाशों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस कार्रवाई के दौरान एक बदमाश धर्मशाला की छत से कूद गया. इससे उसके पैर में चोट आई है.उसे धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कहां पढ़ रही है बेटी

जानकारी के अनुसार एसएमएस मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक का डिप्लोमा कर रही बेटी से मिलने आए उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के इगलास थानाक्षेत्र के निधौली गांव निवासी रणवीर सिंह तीन-चार बदमाशों अपहरण कर लिया था, उनके परिवार से 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी. बदमाश अपहरण करने के बाद उनको धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के हज्जूपुरा के बीहड़ों में लेकर आ गए.

बताया  गया है कि रणवीर अपनी बेटी से मिलकर वापस जाने के लिए जयपुर के सिंधी कैम्प बस स्टैंड पहुंचे थे. रणवीर के साथ उसके साथी को भी जाना था. लेकिन जब रणवीर के साथी से रणवीर की मुलाकात नहीं हुई तो उसने रणवीर की बेटी को इसकी सूचना दी.इसके बाद बेटी ने सिंधी कैम्प पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा दी. वहीं बदमाशों
ने रणवीर के गांव फिरौती के लिए सूचना दी. तब पता चला कि रणवीर का अपहरण हो गया है.  

 

ज्वाइंट ऑपरेशन में कौन कौन शामिल था

बदमाशों की लोकेशन सरमथुरा थाना क्षेत्र के हज्जूपुरा गांव के बीहड़ों में आ रही थी. रविवार देर रात को सिंधी कैंप थाना प्रभारी के साथ डीएसटी की टीम,सरमथुरा सीओ और बाड़ी सदर पुलिस ने संयुक्त रूप से हज्जूपुरा के जंगलों में सर्च अभियान चलाया. हज्जूपुरा के जंगलों में बने मंदिर को पुलिस घेर लिए और धर्मशाला में दबिश देकर रणवीर सिंह को बदमाशों की कैद से छुड़ाया और पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

सीओ सरमथुरा सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने बदमाश देव कुमार मीना (23) पुत्र ठाकुर सिंह निवासी कजरपुरा थाना सरमथुरा (धौलपुर), बिजेंद्र मीना निवासी काला गुढा थाना सपोटरा (करौली), लवकुश मीना निवासी डूडापुरा थाना लागरा (करौली), भरत मीना निवासी गज्जूपुरा थाना सपोटरा (करौली) और चेतन निवासी हज्जूपुरा थाना सरमथुरा (धौलपुर) को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस की दबिश के दौरान बदमाश देव मीना भागने के लिए धर्मशाला की छत से कूद गया. इससे उसके पैर में चोट आई है. उसे पुलिस निगरानी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस चार बदमाशों और किडनैप हुए व्यक्ति को जयपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :