एलन मस्क ने इस्तीफे को लेकर किया मजाक तो लोगों ने ले लिए मजे, कहा- 'मेरा कुत्ता भी बन सकता है CEO'

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

एलन मस्क ने इस्तीफे को लेकर किया मजाक तो लोगों ने ले लिए मजे, कहा- 'मेरा कुत्ता भी बन सकता है CEO'

Anjali 21-12-2022 12:15:31

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - अभी कुछ दिन पहले सोमवार (19 दिसंबर) को ही ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लोगों से राय मांगी थी कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा था, 'मैं लोगों की राय का पालन भी करूंगा.' एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद तो मानों लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. यूजर्स ने जमकर अपने-अपने रिएक्शन दिए. उनके इस्तीफे वाले पोस्ट पर 57 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया और 43 फीसदी लोगों ने न में उत्तर दिया.

एलन मस्क के ट्विटर पोल पर 1 करोड़ 75 लाख 2 हजार 391 लोगों ने वोट दिया. सबसे मजेदार बात ये भी रही कि ट्वीट पर 3 लाख 87 हजार लोगों ने कमेंट किया, 4 लाख 33 हजार लोगों ने रिट्वीट किया और 5 लाख 7 हजार लोगों ने लाइक भी किया. पोल वाले ट्वीट के बाद एलन मस्क ने एक और ट्वीट आज 21 दिसंबर
को करते हुए लिखा, "जैसे ही मुझे कोई मूर्ख मिलेगा जो काम ले सकेगा, मैं सीईओ के पद से इस्तीफा दे दूंगा! उसके बाद, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाऊंगा".

अमेरिका के पूर्व और दिवंगत राजनेता रॉबर्ट एफ कैनेडी के बेटे रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर ने एलन मस्क के इस्तीफे वाले पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए कहा 'सीईओ के पोस्ट से मत उतरो.' रॉबर्ट एफ कैनेडी अमेरिका के राजनेता थे. उनकी 1968 में एक हमले में हत्या कर दी गई थी. वे अमेरिका के राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी के कार्यकाल में नेता थे.

पालतु कुते का उदाहरण दिया.
ट्विटर के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर आदमी में से एक एलन मस्क के पोल वाले पोस्ट पर एक ट्वीटर यूजर्स ने अपने पालतू कुत्ते को सीईओ के पोस्ट के लिए सही उम्मीदवार बताते हुए कहा कि अगर एलन को चुनाव के परिणामों के अनुसार पद छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है, तो क्या लिली को सीईओ के रूप में कदम रखना चाहिए? अभी मतदान करें.
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :