कंगना रनौत की 'चेतावनी' के बाद दिलजीत दोसांझ ने भी तोड़ी चुप्पी

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

कंगना रनौत की 'चेतावनी' के बाद दिलजीत दोसांझ ने भी तोड़ी चुप्पी

Anjali 23-03-2023 10:56:25

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  हाल ही में पंजाब पुलिस ने कट्टरपंथी सिख उपदेशक और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा. वहीं कंगना के तंज के बाद दिलजीत ने भी सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दिलजीत ने कंगना की चेतावनी के बाद तोड़ी चुप्पी
दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पंजाबी में लिखा, "मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे." सिंगर-एक्टर ने अपनी पोस्ट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी एड किया है.  हालांकि कंगना की पोस्ट पर सीधे तौर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

कंगना ने दिलजीत को दी थी ये चेतावनी
इससे पहले कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिलजीत को पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ चेतावनी दी थी. उन्होंने 'पोल्स आ गई पोल्स' का इस्तेमाल किया  जो पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गया है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में दिलजीत दोसांझ को चेतावनी देते हुए लिखा था , “ खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अगला नंबर याद है तुम्हारा
है, पोल आ चुकी है. ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था.देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगीय पुलिस यहां है. अब वे जो चाहें कर सकते हैं. देश को धोखा देना या इसे नष्ट करना चाहते हैं. यह आपको बहुत महंगा पड़ेगा. "


कंगना ने एक और पोस्ट कर दिलजीत पर साधा था निशाना
कंगना ने एक ओर पोस्ट में लिखा, “ पहले तो ये दिलजीत दोसांझ बड़ी धमकियां देता था. इसके खालिस्तानी सपोर्टर्स ट्रेंडेड कंगना को पेल दिया एक हफ्ते के लिए, अब कहां छुप के बैठे हैं सब? किसके दम पर उछल रहे थे और अब कैसे डर से दुबक गए हैं?? प्लीज एक्सप्लेन!!”

साल 2020 में कंगना और दिलजीत के बीच शुरू हुई थी जंग
बता दें कि कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर वार 2020 में शुरू हुई थी जब दिलजीत ने उन्हें झूठा दावा करने के लिए सही किया था कि किसान विरोध में भाग लेने वाली एक बुजुर्ग सिख महिला शाहीन बाग दादी, बिलकिस बानो जैसी ही महिला थी. उनके बीच एक ट्विटर युद्ध छिड़ गया था जहां दोनों ने एक दूसरे पर खूब निशाना साधा था.

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :