कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का चौथा दिन, राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर विवाद

पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू भाजपा के बूथ अध्यक्षों के साथ क्लस्टर प्रभारी की बैठक नीति आयोग के एडिशनल मिशन डायरेक्टर आनंद शेखर ने मोहला-मानपुर जिले के किसानों से मिलेट्स उत्पादन की जानकारी ली भारत की दूसरी सबसे बड़ी गुफा खुलेगी कल- साल में केवल एक बार ही होते हैं गुफा में शिव जी के दर्शन जांजगीर में जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा समर कैम्प आयोजित हरदोई में मेडिकल किट के साथ रवाना किये गए 11312 मतदान कार्मिक, पूरी हुई चुनावी तैयारियां नामांकन से पहले शिमला में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने केलांग में निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा इटावा में सपा, भाजपा प्रत्याशाी ने किया मतदान चना व प्रसारण मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज का राशिफल उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का चौथा दिन, राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर विवाद

Anjali 10-09-2022 17:38:47

अंजलि 
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया  
नई दिल्ली - तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कन्याकुमारी (Kanyakumari) से कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ा यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का आज चौथा दिन है. 3570 किलोमीटर की ये लंबी यात्रा पांच महीने चलेगी और 12 राज्यों से होकर गुजरेगी. यात्रा पर बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, "ये भारत जोड़ो यात्रा पार्टी के लिए कई माइनों में बहुत महत्वपूर्ण है. हमें लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा, उनकी बात सुनने का मौका मलेगा साथ ही हमारा उद्देश्य है कि हम जनता के करीब जा सकें और समझे कि वो किन किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं." 

राहुल के नेतृत्व में चल रही यात्रा बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार को भी अपने निशाने पर ले रही है. बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी को घेरती दिखी है वहीं इस यात्रा के जरिए पार्टी जनता का ध्यान इन मुद्दों पर केंद्रित कम करना है. वहीं, बीजेपी भी इस यात्रा पर पूरी तरह अपनी नजर बनाए हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने बीते दिन कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया.

41 हजार की टी-शर्ट-
बीजेपी

बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से राहुल गांधी की एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वो टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उस टी-शर्ट की कीमत और ब्रांड लिखा है. बीजेपी के मुताबिक, राहुल गांधी ने 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनी हुई है. बीजेपी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'भारत देखो'

कांग्रेस ने किया पलटवार

बीजेपी के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा, "अरे... घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो, बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी, बताओ करनी है बीजेपी?" 

22 से 23 किलोमीटर रोजाना चलेगी यात्रा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा एक दिन में औसतन 22 से 23 किलोमीटर तक चलेगी. यात्रा की शुरुआत हर रोज सुबह 7 बजे से शुरू होगी जो 10 बजे तक चलेगी. इसके बाद कुछ घंटे आराम के बाद ये यात्रा दिन के दूसरे पहर 3.30 बजे शुरू होगी जो शाम 7 बजे तक चलेगी. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :