कांग्रेस ने असम को बनाया आतंकलैंड, मोदी ने देश को जोड़ने का किया काम'- गुवाहाटी में गृहमंत्री अमित शाह का हमला

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

कांग्रेस ने असम को बनाया आतंकलैंड, मोदी ने देश को जोड़ने का किया काम'- गुवाहाटी में गृहमंत्री अमित शाह का हमला

Anjali 08-10-2022 17:08:03

अंजलि  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया  
नई दिल्ली - केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) असम के गुवाहाटी में नवनिर्मित असम (Assam) भारतीय जनता पार्टी राज्य मुख्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर अमित शाह ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "आज असम में मैं गृहमंत्री के नाते नहीं आया हूं, मैं आज यहां बीजेपी (BJP) के एक कार्यकर्ता के नाते आया हूं." केंद्रीय गृह मंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पर आरोप लगाया कि असम की महान भूमि को कांग्रेस ने विघटन की, आतंकवाद की, हड़तालों की, आंदोलनों की भूमि बनाया था. लोग हमेशा चिंतित रहते थे कि अगर असम को समावेशी विकास नहीं मिला तो यह उत्तर पूर्व के लिए एक बड़ी समस्या होगी.

गृहमंत्री अमित शाह ने गुवाहाटी जनसभा को भी संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा, 'कांग्रेस ने असम को आतंकलैंड बना दिया था. अमित शाह ने आगे कहा, असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हितेश्वर सैकिया ने एक बार जब हम एबीवीपी के कार्यक्रम को लेकर असम आए थे तो बहुत पिटवाया था. अमित शाह ने कहा तब हम नारे लगाते थे- असम की गलियां सूनी है, इंदिरा गांधी खूनी है. शाह ने कहा कि तब हमने कभी ये नहीं सोचा था कि असम में लगातार दो बार बीजेपी की सरकार बनेगी. 1996 में कांग्रेस नेता हितेश्वर सैकिया निधन हो गया था वो दो बार असम के मुख्यमंत्री बने थे.

अमित शाह ने इस अवसर पर सीधे मुख्य विपक्षी पार्टी को निशाने पर रखा. उन्होंने कहा कि असम की मुख्य समस्या की कारण कांग्रेस थी, जो हमेशा असम की पवित्र और शांतिपूर्ण भूमि को विभाजनकारी
बनाने की इच्छुक थी. मेरे विद्यार्थी परिषद के दिनों में असम में अपने दम पर हमने कभी नहीं सोचा था कि हम सरकार बनाएंगे, लेकिन आज प्रदेश में लगातार बीजेपी का शासन चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करता रहा है. मुझे आज बहुत हर्ष है कि 2014 से लेकर 2022 के अल्प काल में आज पूरा नॉर्थ ईस्ट और हमारा असम विकास के रास्ते पर चल पड़ा है.

बीजेपी के कार्यकर्ता के लिए कार्यालय एक मंदिर
बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए ये सौभाग्य का विषय है कि नॉर्थ ईस्ट का विकास और नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी का विकास दोनों एक साथ चले हैं. दूसरी पार्टियों के लिए कार्यालय ईंट-पत्थर से बना हुआ मकान हो सकता है, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए ये एक मंदिर होता है. बीजेपी के कार्यकर्ता के लिए कार्यालय कोई भवन नहीं होता है, कार्यालय भावनाओं का एक पुलिंदा होता है. यहां कार्य का रेखांकन होता है, यहीं पर बीजेपी पूरे नॉर्थ ईस्ट की और असम के विकास की योजनाएं बनती हैं.

 

असम दौरे पर हैं अमित शाह
दरअसल, इसके बाद अमित शाह (Amit Shah) पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers), मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों के साथ मादक पदार्थों के विषय में एक बैठक करेंगे. वह रविवार दोपहर राज्य स्तरीय पुलिस अधीक्षक सम्मेलन का उद्घाटन करने गोलाघाट जिले (Golaghat district) के दरगांव के लिए रवाना होंगे. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा असम में सप्ताह के अंत में होने वाले कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शुक्रवार (7 अक्टूबर) की शाम गुवाहाटी पहुंचे हैं.

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :