बर्थडे से पहले यश ने अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैंस से की अपील, कहा- 'धैर्य बनाए रखो..'

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

बर्थडे से पहले यश ने अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैंस से की अपील, कहा- 'धैर्य बनाए रखो..'

Anjali 06-01-2023 11:23:51

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - रॉकिंग स्टार यश साउथ सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. केजीएफ 2 के बाद से फैंस लगातार उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. अब एक्टर की नेक्स्ट फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है. ऐसा माना जा रहा है कि यश अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. यश 19 की घोषणा उनके जन्मदिन 8 जनवरी को फैंस के लिए एक उपहार के रूप में की जाएगी. हालांकि, केजीएफ स्टार ने एक नोट लिखा और अपने फैंस से अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा के बारे में धैर्य रखने को कहा.

यश ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि फिलहाल वो किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर वो इसका ऐलान करेंगे. इतना ही नहीं एक्टर ने अपने फैंस को उनके अनकनडिशनल प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया. उन्होंने अपने फैंस को 'मेरी ताकत' कहा और खुलासा किया कि वह बर्थडे सेलिब्रेट करने में ज्यादा यकीन नहीं करते लेकिन फैंस के उत्साह ने इस दिन को खास बना दिया है.

यश ने अपने 37वें जन्मदिन से पहले सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक विशेष पोस्ट किया. बयान में कहा गया है, "मेरे फैंस - मेरी ताकत, आप सभी ने पूरे साल और विशेष रूप से मेरे जन्मदिन पर अपने प्यार और स्नेह को प्रदर्शित करने के लिए जो प्रयास किया है, वह मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है."  केजीएफ 2 के अभिनेता ने कहा, "मैं कुछ ऐसा हासिल करने की दिशा में काम कर रहा हूं, जिसमें
मैं विश्वास करता हूं और जिसके बारे में भावुक हूं. आप ही हैं जो मुझे बड़ा और बेहतर सोचने के लिए सशक्त बनाते हैं. जब मैं आपसे अगली बार मिलूंगा, तो मैं वह समाचार और सभी विवरण साझा करना चाहता हूं." ऐसा करने में सक्षम होने के लिए, मुझे कुछ और समय चाहिए, जो 8 जनवरी तक असंभव लगता है. इसलिए, इस वर्ष, मैं आप सभी से एक विशिष्ट उपहार मांगता हूं - आपके धैर्य और समझ का उपहार. "

उन्होंने फैंस को ये भी बताया कि वह इस जन्मदिन पर फैंस से मिलने के लिए शहर में नहीं होंगे, "इस साल मेरे जन्मदिन पर, मैं शहर में नहीं रहूंगा और आप सभी से नहीं मिल पाऊंगा. हालांकि, हर इच्छा, हर इशारा मेरे लिए बहुत मायने रखता है. और मैं आपसे वादा करता हूं, मैं इसे इंतजार के लायक बना दूंगा. प्यार से, यश." अभिनेता ने नोट को कैप्शन दिया, जिसे कन्नड़ और अंग्रेजी में लिखा गया था, “मेरे फैंस के लिए, प्यार के साथ यश.

यश 19 के बारे में

लंबे समय से, कयास लगाए जा रहे हैं कि यश एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए फिल्म निर्माता नार्थन के साथ काम करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हेगड़े को यश के अपोजिट फीमेल लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

हाल ही में, यश ने बेंगलुरु में अपनी पत्नी के साथ एक शादी में शिरकत की और तभी उन्होंने अपनी अगली यश 19 के बारे में प्रतिक्रिया दी. एक पत्रकार ने यश 19 के बारे में पूछा, उसने सिर्फ हाथ हिलाया, सिर हिलाया और एक बड़ी मुस्कान दी

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :