Aryan Khan को इंडस्‍ट्री में मिला फर्स्‍ट ब्रेक, जानिए कैसे करियर की शुरुआत कर रहे शाहरुख खान के बेटे

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

Aryan Khan को इंडस्‍ट्री में मिला फर्स्‍ट ब्रेक, जानिए कैसे करियर की शुरुआत कर रहे शाहरुख खान के बेटे

Anjali 07-10-2022 16:51:48

अंजलि  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया  
नई दिल्ली - शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्‍सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके करियर को लेकर भी कई कयास लगाए जाते रहे हैं. आर्यन के डेब्‍यू को लेकर शाहरुख के फैंस खास तौर से एक्‍साइटेड नजर आते हैं. वह बिल्‍कुल शाहरुख की परछाई लगते हैं. हाल ही में उनका एक शानदार फोटोशूट खूब वायरल हुआ था. इसमें वह अपने सुपरस्‍टार फादर की तरह ही बेहद डैशिंग लग रहे थे. 

फिलहाल अब वह शाहरुख की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे या नहीं, इस बारे में तो अभी कुछ स्‍पष्‍ट नहीं कहा जा सकता है. मगर राइटिंग में उनकी दिलचस्‍पी है और बतौर राइटर उन्‍हें इंडस्‍ट्री में ब्रेक मिल गया है.

बतौर राइटर मिला पहला प्रोजेक्‍ट 

ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन को एक राइटर के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्‍ट मिल गया है. यह एक वेब सीरीज होगी. लेटेस्‍ट अपडेट ये है कि इस अनटाइटल्‍ड सीरीज के लिए कास्टिंग शुरू हो गई है, जिसके कैरेक्‍टर्स को आर्यन गढ़ेंगे.


 

शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि कई एक्‍टर्स ने वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दिए हैं. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. यह
भी बताया कि जिस तरह से काम हो रहा है, उसके अनुसार यह शो इस साल के अंत में फ्लोर पर होगा.

फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर बेस्‍ड होगा शो

वेब सीरीज के बारे में यह भी बात सामने आई है कि यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर बेस्‍ड होगा. आर्यन के साथ राइटर बिलाल सिद्दीकी प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं. वह नेटफ्लिक्स के शो ‘बार्ड ऑफ ब्‍लड’ के को-राइटर भी रह चुके हैं. इस साल की शुरुआत में ये खबर भी थी कि आर्यन ने शो के लिए मुंबई के एक स्‍टुडियो में एक टेस्‍ट शूट ऑर्गनाइज किया था. अटकलें हैं कि फिल्‍म ‘जर्सी’ में नजर आ चुकीं प्रीत कामनी इस शो में नजर आ सकती हैं.

एक्टिंग से ज्‍यादा इनमें है दिलचस्‍पी 

शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपने कई इंटरव्‍यू में बता चुके हैं कि एक्टिंग से ज्‍यादा आर्यन (Aryan Khan) की दिलचस्‍पी निर्देशन और लेखन में हैं. वह कई सालों से इस पर काम कर रहे हैं. उन्‍होंने फिल्‍ममेकर बनने के लिए कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और अब अपने करियर की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं. वैसे तो फैंस उन्‍हें अपने पापा की तरह एक्टिंग की दुनिया में देखना चाहते हैं, मगर बतौर राइटर भी उनकी स्किल्‍स देखने को लेकर वे जरूर उत्‍साहित होंगे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :