ताजमहल को गिराने की कि आपील

हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू भाजपा के बूथ अध्यक्षों के साथ क्लस्टर प्रभारी की बैठक नीति आयोग के एडिशनल मिशन डायरेक्टर आनंद शेखर ने मोहला-मानपुर जिले के किसानों से मिलेट्स उत्पादन की जानकारी ली भारत की दूसरी सबसे बड़ी गुफा खुलेगी कल- साल में केवल एक बार ही होते हैं गुफा में शिव जी के दर्शन जांजगीर में जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा समर कैम्प आयोजित हरदोई में मेडिकल किट के साथ रवाना किये गए 11312 मतदान कार्मिक, पूरी हुई चुनावी तैयारियां नामांकन से पहले शिमला में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने केलांग में निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा इटावा में सपा, भाजपा प्रत्याशाी ने किया मतदान चना व प्रसारण मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर आज हमीरपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज का राशिफल उत्तराखंड में केदारनाथ धाम के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खुले, चारधाम यात्रा हुआ आगाज उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में स्थित गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गये भारतीय तट रक्षक बलों ने जहाजों के निर्माण टिहरी जिले में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त रखने के दिए निर्देश अवैध शराब छापेमारी अक्षय तृतीय के मौके पर श्रद्धालुओं ने हरिद्वार में किया गंगा स्नान कन्नौज --अखिलेश की जीत के लिए पत्नी डिंपल यादव बेटी अदिति मांग रही वोट

ताजमहल को गिराने की कि आपील

Anjali 06-04-2023 10:41:33

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - असम में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने ताजमहल  गिराने की बात कर दी है. विधायक रूपज्योति कुर्मी  ने कहा कि ताजमहल प्यार का प्रतीक नहीं है मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से ताजमहल को तुरंत ध्वस्त कराने का आग्रह करता हूं. 

बीजेपी विधायक रूपज्योति कुर्मी ने केवल ताजमहल नहीं बल्कि कुतुब मीनार को भी गिराने की बात की है. उन्होंने कहा, इस बात पर जांच हो कि मुगल बादशाह शाहजहां अपनी पत्नी मुमताज से 'सचमुच प्यार' करते थे?  रूपज्योति कुर्मी ने सवाल उठाते हुए कहा, अगर वो मुमताज से प्यार करते थे तो मुमताज की मौत के बाद तीन और शादियां क्यों की थीं?

ताजमहल गिराकर बनवाएं मंदिर...रूपज्योति कुर्मी

दरअसल, सन 1526 में मुगल भारत आए जिसके बाद उन्होंने ताजमहल बनाया. शाहजहां ने चौथी पत्नी मुमताज के लिए ताजमहल
बनवाया था. शाहजहां ने कुल 7 शादियां की थीं. रूपज्योति कुर्मी ने कहा, मैं पीएम मोदी से तुरंत ताजमहल और कुतुब मीनार को गिराने का अनुरोध करता हूं. इनकों गिराकर दुनिया के सबसे खूबसूरत मंदिर बनवाए जाएं. विधायक ने मंदिर बनवाने के लिए अपनी महीनों की तनख्वाह दान करने की भी बात की है. 

2021 में रूपज्योति कुर्मी ने छोड़ा था कांग्रेस का हाथ

बता दें, रूपज्योति कुर्मी चार बार विधायक रहे हैं और राजनीतिक जानकार इन्हें असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) के कट्टर आलोचक के तौर पर भी जानते हैं. इन्होंने 2021 में कांग्रेस से नाता तोड़ा था जिसके बाद इन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की. कांग्रेस में होने के दौरान रूपज्योति कुर्मी मरियानी विधानसभा सीट से विधायक बने थे. बीजेपी का दामन थामने के बाद रूपज्योति कुर्मी फिर चुने गए. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :