'मैनपुरी उपचुनाव के लिए शिवपाल यादव मांग रहे थे बीजेपी से टिकट', बीजेपी सांसद का बड़ा दावा

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

'मैनपुरी उपचुनाव के लिए शिवपाल यादव मांग रहे थे बीजेपी से टिकट', बीजेपी सांसद का बड़ा दावा

Anjali 09-12-2022 12:23:43

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली  - उत्तर प्रदेश में तीन सीटों उपचुनाव के परिणामों के बाद एक बार फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है. मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्याशी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ी जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी (BJP) की हार के बाद सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) को लेकर बड़ा दावा किया है. 

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, "शिवपाल यादव ने बीजेपी में शामिल होने के कितने प्रयास किए. बीजेपी ने न ही उन्हें शामिल किया और न ही टिकट दिया. मैनपुर उपचुनाव के लिए भी वे बीजेपी से टिकट मांग रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इंकार करने के बाद अखिलेश यादव का हाथ उन्होंने थाम लिया."

क्यों किया था सपा के चाचा को अलग?
बीजेपी सांसद ने कहा, "इसमें एक प्रकार का शर्त था कि बीजेपी
अगर उन्हें टिकट दे और वे बीजेपी में आ जाएंगे. लेकिन बीजेपी को उन्हें लेने की कोई रुचि नहीं थी. दूसरी बात कि सपा ने शिवपाल सिंह यादव को किनारे क्यों किया था, क्योंकि सपा में गुंडा प्रवृति शिवपाल सिंह यादव के कारण थी. सपा में माफिया भी शिवपाल यादव के कारण थे. यही इशारा करते हुए अखिलेश यादव ने उन्हें अलग करके अपनी क्षवि ठीक करने का प्रयास किया था."

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, "मुख्तार अंसारी को इन्होंने सपा ज्वाइन कराई थी. चाचा को आपने इस लिए किनारे किया था कि चाचा गुंडा हैं. वे गुंडों को संरक्षण देते हैं. लेकिन अब आप चाचा को फिर से शामिल कर रहे हो तो आखिर क्या मैसेज देना चाहते हो. बीजेपी चाहती है कि किसी के परिवार में बिखराव नहीं हो. जिस तरह से चाचा-भतीजे के बीच आपस का झगड़ा था. उसमें इनपुट थे कि चाचा की जान को खतरा भी हो सकता है, उस नाते एजेंसियों ने उन्हें सुरक्षा दी होगी." 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :