'तुनिषा को मुस्लिम रीतिरिवाज सिखा रहा था शीजान, इस्लाम धर्म अपनाने के लिए बना रहा था दबाव'- मां का बयान

वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ मोहला-मानपुर मे आई टी बी पी द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन चित्रकूट में पोलिंग पार्टी रवानगी व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा रेलवे ने रायपुर के पास हुई घटना के उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश पीलीभीत में राहगीरों के लिए शुरू किया गया मासिक प्याऊ राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम नर्सिंग कॉलेज घोटाला-गिरफ्तारी गंगानगर : जिले में लगातार बढ़ता गर्मी का सितम छत्तीसगढ़ सीमा पर हुई गोलीबारी में उड़ीसा सुरक्षा बल का जवान घायल पीलीभीत में गोमती को प्लास्टिकमुक्त करने हेतु शुरू हुआ अभियान

'तुनिषा को मुस्लिम रीतिरिवाज सिखा रहा था शीजान, इस्लाम धर्म अपनाने के लिए बना रहा था दबाव'- मां का बयान

Anjali 30-12-2022 13:29:54

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान की पुलिस रिमांड आज यानी शुक्रवार को खत्म हो जाएगी. इन सबके बीच तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने कहा था, शीजान मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहता है. 

वनिता शर्मा ने शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुनिषा ने उसका (शीजान) मोबाइल चेक किया, तो पता चला कि उसका किसी और के साथ भी चक्कर है. उन्होंने कहा कि तुनिषा के व्यवहार में बदलाव आ रहा था. तुनिषा की मां के अनुसार, टीवी अभिनेत्री को कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने शक जताते हुए कहा कि ये मर्डर
भी हो सकता है. 

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान की पुलिस रिमांड आज यानी शुक्रवार को खत्म हो जाएगी. इन सबके बीच तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने कहा था, शीजान मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहता है. 

वनिता शर्मा ने शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुनिषा ने उसका (शीजान) मोबाइल चेक किया, तो पता चला कि उसका किसी और के साथ भी चक्कर है. उन्होंने कहा कि तुनिषा के व्यवहार में बदलाव आ रहा था. तुनिषा की मां के अनुसार, टीवी अभिनेत्री को कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने शक जताते हुए कहा कि ये मर्डर भी हो सकता है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :