'देशविरोधी टूलकिट का हिस्सा बन गए राहुल गांधी', बीजेपी चीफ बोले- पकिस्तान और कांग्रेस की भाषा एक जैसी

कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप खैरागढ़-छुईखदान-गंडई में सड़क हादसा-एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौत सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल

'देशविरोधी टूलकिट का हिस्सा बन गए राहुल गांधी', बीजेपी चीफ बोले- पकिस्तान और कांग्रेस की भाषा एक जैसी

Anjali 17-03-2023 10:47:13

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार (17 मार्च) को एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी जमकर निशाना साधा. लंदन में दिए गये कथित देशविरोधी बयान को लेकर उन्होंने कहा, राहुल गांधी को देश और संसद से माफी मांगनी ही होगी. 

जेपी नड्डा ने कहा, दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता द्वारा बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देश विरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं. 

विदेशी धरती पर देश का अपमान कर रहे हैं राहुल
बीजेपी चीफ ने कहा, देश एक ओर भारत के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और जी20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं, मैं  उनसे इसके पीछे उनकी मंशा जानना चाहता हूं? 

उन्होंने आगे कहा, राहुल गांधी का एक निर्वाचित बहुमत वाली सरकार के खिलाफ देशविरोधी बातें कहना भारत के 130 करोड़ भारतीयों का अपमान है. उन्होंने कहा, विदेशी धरती पर
राहुल गांधी का ये कहना कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है और इस पर यूरोप-अमेरिका को हस्तक्षेप करना चाहिए, भारत जैसे देश के लिए इससे अधिक शर्मनाक बात क्या हो सकती है.

राहुल आपके इरादे क्या हैं?
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने राहुल गांधी से सवाल किया, आपने भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप के लिए दूसरे देश के दखल की मांग की है, इसके पीछे आपका क्या इरादा है? नड्डा ने दावा किया, किसी दूसरे देश से भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप की मांग करना भारत की संप्रभुता पर हमला है.

उन्होंने कहा, मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि यूरोप और अमेरिका से भारत के घरेलू मामलों में दखल देने के पीछे उनकी क्या मंशा है? नड्डा ने कहा, राहुल गांधी अपने देश को बदनाम कर रहे हैं, भारत विरोधी जॉर्ज सोरोस और राहुल गांधी की भाषा एक जैसी ही है, पकिस्तान और कांग्रेस की भाषा भी एक जैसे ही है, और इस देश की जनता जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी. राहुल गांधी को इस पाप के लिए देश से माफ़ मांगनी होगी. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :