दिल्ली में 4 डिग्री पहुंचा पारा, उत्तर भारत में ठंड ने बढ़ा दी सिहरन , पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

दिल्ली में 4 डिग्री पहुंचा पारा, उत्तर भारत में ठंड ने बढ़ा दी सिहरन , पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

Anjali 26-12-2022 11:55:15

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली  -मौसम विभाग (IMD) ने नॉर्थ इंडियन स्टेट्स में अगले पांच दिनों के लिए कोहरे की चेतावनी जारी की है. अगले 24 घंटों में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के कुछ इलाकों में घने से बहुत घना कोहरा छाने की संभावना है. आईएमडी ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छाने की संभावना है. साथ ही दिल्ली में आज से और ज्यादा ठंड बढ़ने की संभावना जताई गई है. 

राजधानी में अगले 24 घंटों में कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना है. दिल्ली में रविवार यानी क्रिसमस के दिन इस सर्दी का सबसे कम तापमान वाला दिन रिकॉर्ड किया गया. 16.2 डिग्री सेल्सियस उच्च तापमान दर्ज और 5.3 डिग्री न्यूनतम तापमान के साथ 18 दिसंबर 2020 के बाद 25 दिसंबर 2022 सबसे ठंडा दिन रहा. दिल्ली में अब पहले से ज्यादा ठंड बढ़ गई है.
लोगों को यहां ठिठुरन महसूस होने लगी है. 

दिल्ली में कम हुई विजिबिलिटी 

दिल्ली में आज 26 जनवरी को न्यूनतम तापमान 4 डिग्री आंका गया है वहीं, अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. दिल्ली और एनसीआर में फिलहाल गहरा कोहरा बना हुआ है. पालम और सफदरजंग पर सौ मीटर की विजिबिलिटी आंकी गई है. दिल्ली और एनसीआर के कई हिस्सों में विजिबिलिटी इससे भी कम जा सकती है. 

 

शीत लहर और ठंड की चेतावनी 

हिमाचल प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और सिक्किम, ओडिशा, असम और त्रिपुरा में भी सुबह के समय घना कोहरा बना हुआ है. आईएमडी ने कई क्षेत्रों में शीत लहर और ठंडे दिन की चेतावनी जताई है. उत्तर रेलवे ने जानकारी दी कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में घने कोहरे के कारण दिल्ली जाने वाली 14 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. वहीं, ठंड के बीच कई दक्षिण राज्यों में बारिश का अनुमान लगाया गया है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :