नफ़रत वाला जहर फ़ैलाने का काम क्यों कर रहे है PM मोदी : राहुल गाँधी

आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट

नफ़रत वाला जहर फ़ैलाने का काम क्यों कर रहे है PM मोदी : राहुल गाँधी

Deepak Chauhan 08-06-2019 12:50:36

राहुल गांधी बोले, हमारे दरवाजे हर व्यक्ति के लिए खुले हैं

राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में कहा है कि कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि हमारे दरवाजे हर व्यक्ति के लिए खुले हैं. फिर चाहे वो किसी भी उम्र का हो, चाहे कहीं से भी आता हो और चाहे उसकी विचारधारा कुछ भी हो. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो नफरत का जहर फैलाने का काम करते हैं.


वायनाड में राहुल गांधी का रोड शो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे हैं. यहां मिली जीत के बाद वो लोगों का धन्यवाद देने पहुंचे हैं. राहुल जीत के बाद वायनाड के कलपेट्टा जिले में रोड शो निकाल रहे हैं. वो शुक्रवार से तीन दिन के केरल दौरे पर हैं. इससे पहले शुक्रवार को भी उन्होंने यहां बारिश के बीच रोड शो किया था.


पीएम मोदी ने की श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा

पीएम मोदी ने केरल के थ्रिसुर में श्रीकृष्ण मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. इसके अलावा उन्होंने गरुवायुर मंदिर में पहुंचकर तुलाभरम रस्म में हिस्सा लिया. पीएम मोदी को यहां परंपरा के मुताबिक कमल के फूलों से भी तौला गया. इस पूजा में करीब 100 किलो से भी ज्यादा कमल के फूलों का इस्तेमाल हुआ.


केरल के थ्रिसुर पहुंचे पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी केरल के थ्रिसुर पहुंचे हैं. पीएम मोदी शुक्रवार को केरल पहुंचे थे. जिसके बाद आज वो गुरुवयूर में श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा करेंगे. पीएम मोदी इसके बाद केरल से अपनी विदेश यात्रा पर
निकलेंगे. उन्हें मालदीव और श्रीलंका की यात्रा पर जाना है.


जगन मोहन रेड्डी ने सीएम के तौर पर संभाला कामकाज

आंध्र प्रदेश के नए सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आज बतौर सीएम कामकाज संभाल लिया है. उन्होंने अमरावती में अपने ऑफिस में पहुंचकर जिम्मेदारी संभाली. इस दौरान उनके मंत्री भी उनके साथ थे. जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश में अपने साथ 5 डिप्टी सीएम बनाए हैं. ये सभी डिप्टी सीएम अलग-अलग समुदाय से बनाए गए हैं.


2047 तक रहेगी बीजेपी की सरकार: राम माधव

बीजेपी नेता राम माधव ने त्रिपुरा में एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस 1950 से लेकर 1977 तक लगातार सत्ता में रही है. लेकिन बीजेपी अब ये रिकॉर्ड तोड़ देगी. हम आजादी के 100 साल पूरे होने तक सत्ता में रहेंगे. बीजेपी 2047 तक केंद्र की सत्ता में रहेगी.


जीत के बाद पीएम मोदी की पहली विदेश यात्रा

पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी जीत के बाद आज पहली बार विदेश यात्रा पर जाएंगे. पीएम मालदीव और श्रीलंका की यात्रा पर होंगे. सबसे पहले वो मालदीव जाएंगे. जिसके बाद रविवार को श्रीलंका के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी श्रीलंका में हुए सीरियल बम धमाकों के बाद पहली बार वहां जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने अपने इस दौरे से पहले कहा, मैं इसको लेकर आश्वस्त हूं कि मालदीव और श्रीलंका की मेरी यात्रा से हमारी 'पड़ोस पहले नीति' और सभी के लिए सुरक्षा और विकास को देखते हुए हमारे समुद्री पड़ोसी देशों के साथ नजदीकी और सौहार्दपूर्ण संबंध और मजबूत होंगे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :