सपना चौधरी-मेल्विन लुइस का धमाकेदार डुएट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी

सपना चौधरी-मेल्विन लुइस का धमाकेदार डुएट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Anjali Yadav 03-04-2021 13:27:46

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: फेमस डांसर सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना मेल्विन लुइस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सपना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुकी हैं. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए खुद की तारीफ भी की है.

 

 

सपना ने खुद को मेल्विन को दिया क्रेडिट 

वीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा, "जब बात डांस की बात आती है तो इस जोड़ी को खूब सराहा जाता है." सपना ने खुद को मेल्विन को क्रेडिट दिया है. सपना ने इस वीडियो में 'साड़ी के फॉल सा' गाने पर जमकर डांस किया है. वहीं, सपना का एक्सप्रेशन भी देखते ही बनता है. बता दें कि सपना अपने
डांस की वजह से काफी पॉपुलर हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. सपना के फैंस भी करोड़ों में हैं. सपना के फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उन्हें अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

 

 

फैंस ने भी दिया अपना रिएक्शन

सपना के इस वीडियो को अब तक 64 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं, उनके फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कमाल की जोड़ी है." एक और यूजर ने लिखा, "आप हमेशा अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं." वहीं, एक यूजर ने सपना की तारीफ करते हुए कहा, "डांस के मामले में आपका कोई जवाब नहीं है." गौरतलब है कि हाल ही में सपना का नया गाना 'चटक मटक' रिलीज हुआ था. यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :