आज NCB के सामने पेश होंगी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

आज NCB के सामने पेश होंगी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड

Anjali Yadav 11-11-2020 10:58:36

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत  केस में आए ड्रग एंगल के बाद एनसीबी बॉलीवुड में फैली ड्रग्स की जड़ों तक पहुंचने की कोशिशों में पूरी तरह से जुटी हुई है. इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर तक कई बॉलीवुड हस्थियों से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. इन्हीं हस्तियों में कुछ ही दिनों पहले एक और नाम शामिल हुआ और वो था अर्जुन रामपाल का.

 

 

NCB ने अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा

जी हां, पहले अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को ड्रग केस में हिरासत में लेने के बाद हाल ही में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था. छापेमारी के बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला को पूछताछ के लिए समन भी जारी किया गया था. इसी समन के तहत आज गैब्रिएला एनसीबी के सामने सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होंगी. वहीं अर्जुन रामपाल की बात करें तो वो गुरुवार यानी की 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगे.

 

 

अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने की थी छापेमारी

सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था. इस छापेमारी के दौरान मोबाइल,
xss=removed>लैपटॉप और टैबलेट समेत
11 आइटम सीज किये गये. साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए.

 

 

अर्जुन की गर्लफ्रैंड के भाई को फिर NCB ने किया गिरफ्तार

अर्जुन के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स  के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का नाम भी ड्रग केस में सामने आ चुका है. को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है. ड्रग केस में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है.

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी. इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था. लेकिन अब एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया.

 

 

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स पर ये हैं आरोप

अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई थीं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :