तांडव विवाद: मुंबई में डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पहुंची यूपी पुलिस

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

तांडव विवाद: मुंबई में डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पहुंची यूपी पुलिस

Anjali Yadav 21-01-2021 15:50:56

अंजलि यादव    
लोकल न्यूज़ ऑफ इंडिया,   
 

नई दिल्ली: यूपी पुलिस मुंबई में वेबसीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पहुंची है. बताया जा रहा है कि पुलिस अली को पूछताछ के लिए नोटिस देने गई है. जनभावनाएं आहत करने का जो केस तांडव के मेकर्स पर किया गया है ये उसकी पूछताछ की कवायद है. यूपी के कई जिलों में तांडव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं.

जिसके बाद पुलिस ने इस केस में ऐसी तेजी दिखाई है कि वो मुंबई तक जा पहुंची है और तांडव के मेकर्स के खिलाफ जांच को आगे बढ़ा रही है.  आपको याद दिला दें कि कल ही वेबसीरीज तांडव की टीम को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी थी.  इसे ट्रांजिट बेल बताया जा रहा है जिससे यूपी पुलिस तुरंत टीम को गिरफ्तार नहीं कर सकेगी. डायरेक्टर अली अब्बास जफर, एमेजॉन की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी को ये राहत प्रदान की गई है. ये अंतरिम राहत तीन हफ्ते के लिए है. उसके बाद जांच के बाद पुलिस केस फाइल कर सकेगी.

 


माफी मांग चुके हैं मेकर्स

देशभर में हाल ही में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर कड़ा
विरोध हो रहा है. सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा इस विरोध के बाद कास्ट और क्रू की तरफ से माफी मांगी गई थी, लेकिन उसका कोई असर दिखाई नहीं दिया था. जब माफी का कोई असर नहीं हुआ तो अब अली अब्बास जफर ने एक पोस्ट ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने यह बताया कि सीरीज के कास्ट और क्रू की तरफ से यह फैसला लिया गया है कि अब ‘तांडव’ सीरीज में बदलाव किए जाएंगे.

 

 

आपत्तिजनक सीन्स में बदलाव करेंगे

अली अब्बास जफर ने अपने पोस्ट में लिखा- “हमारे देश के लोगों की भावनाओं के प्रति हमारे मन में बहुत सम्मान है. हमारा किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वास या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति, जीवित या मृत व्यक्ति के अपमान या अपमान की भावना को ठेस पहुंचाना या रोकना नहीं था. तांडव के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने उठाई गई चिंताओं को दूर करने के लिए वेब सीरीज में बदलावों को लागू करने का निर्णय लिया है. हम सूचना और प्रसारण मंत्रालय को इस मामले में मार्गदर्शन और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं. अगर सीरीज ने अनजाने में किसी की भावनाओं को आहत किया है तो हम एक बार फिर से माफी मांगते हैं.”

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :