किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंचीं स्वरा भास्कर

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न

किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंचीं स्वरा भास्कर

Anjali Yadav 19-12-2020 16:10:19

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: किसान आंदोलन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. कोई सीधे जमीनी स्तर पर किसानों संग बैठकर धरना दे रहा है तो कोई आर्थिक मदद करने की कोशिश में लगा है. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है.

हाल ही में स्वरा भास्कर सिंघु बॉर्डर पर पहुंच गई थीं. किसान आंदोनल का एक बड़ा केंद्र बन चुका सिंघु बॉर्डर पर स्वरा ने लंबा समय बिताया और वहां बैठे किसानों का हौसला भी बढ़ाया.

 

 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरें वायरल हैं. खुद स्वरा ने उन तस्वीरों को शेयर कर किसानों की जमकर तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर किसानों के बुलंद हौसलों की तरफदारी की है.

 

 

ट्वीट कर किसानों की जमकर की तारीफ

ट्वीट में लिखा है- किसानों का हौसला, उनका दृढ़
निश्चय देख काफी अच्छा लगा. ये दिन बेहतरीन रहा. तस्वीरों में स्वरा धरना दे रहे किसानों संग ही बैठी हुई हैं. वे बातचीत भी करती दिख दिख रही हैं.

वैसे स्वरा का इस प्रदर्शन में शामिल होना हैरान नहीं करता है. सिंघू बॉर्डर पर पहुंचने से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन जाहिर कर दिया था. उन्होंने हर उस शख्स के खिलाफ भी बोला था जो किसानों के लिए अपशब्द कह रहा था.

  

 

आंदोलन पर स्वरा की कंगना संग तू-तू मैं-मैं

इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर की कंगना रनौत संग भी तू-तू मैं-मैं हो गई थी. उन्हें किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान काफी शर्मनाक लगे थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कि अच्छा आर्टिस्ट अच्छा इंसान नहीं हो सकता.

मालूम हो कि स्वरा भास्कर से पहले दिलजीत दोसांझ और गुरदास मान जैसे बड़े सेलेब्स भी किसानों संग धरने पर बैठ चुके हैं. उन्होंने ने भी जमीनी स्तर पर किसानों के विरोध का समर्थन किया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :