साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने ने होटल के कमरे में किया सुसाइड

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने ने होटल के कमरे में किया सुसाइड

Anjali Yadav 09-12-2020 13:58:40

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,

 

 


 

नई दिल्ली: मशहूर साउथ एक्ट्रेस और वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं. शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी. शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था. लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया.

 

 

वीजे चित्रा का हुआ निधन

वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है. वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं. उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता. लेकिन अब उस बेहतरीन अदाकारा और वीजे का निधन हो गया
है. उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

 

 

अगस्त में हुई सगाई

शुरुआती जांच में जरूर ये एक सुसाइड केस बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही स्थिति साफ होती दिखेगी. मालूम हो कि चित्रा का परिवार भी चेन्नई में ही रहता है. उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है. अभी तक चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. हेमंत की तरफ से भी कुछ नहीं बताया गया है.

साल 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगादार दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं. कई बेहतरीन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, कई सितारों का निधन हुआ है. अब जब वीजे चित्रा भी हमारे बीच नहीं रही हैं, तो ये दुख और ज्यादा बढ़ रहा है. उनके जाने से फिर एक शून्य पैदा हो गया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :