शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला ये आलीशान Restaurant

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला ये आलीशान Restaurant

Anjali Yadav 10-12-2020 12:15:58

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे समय से फिल्मों से गायब चल रही हैं, लेकिन वह अपने योगा और कुकिंग टैलेंट को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिए रहने वाली शिल्पा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

 

 

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान Restaurant

वहीं अब शिल्पा को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे. ये तो हम सभी जानते हैं कि एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के साथ शिल्पा एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने बताया कि मुंबई में नया रेस्टोरेंट खोला है. बता दें कि शिल्पा ने मुंबई के बांद्रा में रेस्टरेंट खोला है. शिल्पा ने Bastian chain का रेस्टोरेंट खोला है.

 

 

रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें शिल्पा ने की साझा

वहीं इस खुशी के खास मौके पर शिल्पा ने अपने रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें रितेश देखमुख और जेनेलिया साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि bastin कई बॉलीवुड सितारों का पसंदीदा जगह है. ऐसे
में शिल्पा ने भी इसी चेन की एक आउटलेट अब मुंबई के बांद्रा में खोल दी है.

 


'निक्ममा' से कमबैक करने वाली हैं शिल्पा

शिल्पा अब बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, पूरे 13 साल बाद शिल्पा फिल्म 'निक्ममा' से कमबैक करने वाली हैं. वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.  शिल्पा ने बताया है कि वह फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आगे शिल्पा ने ये भी कहा है कि जल्द मिलेंगे थियेटर में.

वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है. वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया. शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है. बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म 'अपने'  में देखा गया था.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :