Sanjay Dutt Health Update: डॉक्टर ने बताया बीमारी की बात सुन कैसा था बाबा का रिएक्शन

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न

Sanjay Dutt Health Update: डॉक्टर ने बताया बीमारी की बात सुन कैसा था बाबा का रिएक्शन

Gauri Manjeet Singh 19-08-2020 19:45:45

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुहत मनहूस साबित हो रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा दिया। वहीं बीते दिनों संजय दत्त को लेकर एक ऐसी खबर आई जिसने सबको चिंता में डाल दिया। खबरों की मानें तो संजय दत्त को लंग कैंसर है, वो भी स्टेज 4। ये खबर सामने आते ही मानो फैंस का दिल बैठ गया। संजय दत्त के लिए लोग दुआएं मांग रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

पहले खबर थी कि संजय दत्त यूएस में अपना इलाज करवाएंगे। लेकिन नई खबर के मुताबिक बाबा अपना इलाज भारत में ही करवाएंगे। संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चलेगा। बीते रोज़ संजय की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें वो घर से अस्पताल जाते हुए नज़र आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने पैपराज़ी से नमस्कार किया और कहा कि ‘प्रार्थना करो’। पहले जब संजय दत्त की तबीयत थोड़ी खराब हुई तो उन्होंने लीलावती हॉस्पिटल में अपना चेकअप करवाया था जहां उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। लीलावती हॉस्पिटल
के डॉक्टर Jalil Parkar, जिन्होंने संजय दत्त के चेकअप किए उन्होंने अब बताया है कि जब संजय दत्त को अपनी बीमारी के बारे में पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था।


डॉक्टर ने बताया, ‘उन्होंने (संजय दत्त) मुझे फोन किया और बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है और छाती में दिक्कत हो रही। वो हॉस्पिटल आए तो हमने उनका सिटीस्केन किया और बाकी के टेस्ट किए। उसके बाद वो एक दिन रहे, इस दौरान हमने उनके बाकी के टेस्ट किए। उसके बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट्स आईं और हमें अंदाज़ा हो गया कि उन्हें क्या दिक्कत हो रही है। इसके हमने संजय, उनके परिवार और उनके एक और जानकार डॉक्टर से संपर्क किया और उन्हें सारी चीज़ें बताईं। वो लोग समझ गए। पहले तो संजय दत्त को इसे स्वीकार करने में थोड़ा वक्त लगा, लेकिन फिर उन्होंने ख़ुद को समझा लिया और काफी पॉजिटिव हो गए। उन्होंने हमसे कहा कि वो अपना ट्रीटमेंट मुंबई में ही करवाएंगे। एक्टर ने कहा कि वो अपना इलाज करा के वापस शूटिंग करे लौटेंगे, उन्हें अपने काफी ख़त्म करने हैं’। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :