कोरोना से संक्रमित के चलते सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में भर्ती

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

कोरोना से संक्रमित के चलते सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में भर्ती

Anjali Yadav 02-04-2021 17:02:56

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कोविड- 19 वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. हाल ही में वह इस घातक वायरस की चपेट में आए थे. करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने जानकारी दी थी कि वह इस वायरस से पीड़ित हैं और उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने शुक्रवार को टि्वटर पर जानकारी दी कि वह इस संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं. 

 

 

संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में हो गए भर्ती 

हालांकि चिंता की ज्यादा बात नहीं है क्योंकि सचिन डॉक्टरों की सलाह पर पूरी एहतियात बरतने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं और वह जल्दी ही घर लौट आएंगे. इससे पहले सचिन ने बीते 27 मार्च को अपने टि्वटर हैंडल पर सभी से यह जानकारी साझा की थी वह कोरोना वायरस से पीड़ित हो गए हैं और घर में रहकर हेल्थ प्रॉटोकॉल के तहत सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहे हैं.

इसके बाद आज सुबह करीब 11 बजे दुनिया के इस महान बल्लेबाज ने एक
बार फिर अपने टि्वटर पर लिखा, ‘आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मेडिकल सलाह को ध्यान में रखते हुए पूरी एहतियात बरतने के लिए मैं अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं. उम्मीद करता हूं कि अगले कुछ ही दिनों में मैं घर लौट आऊंगा. सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.’

इस मौके पर 47 वर्षीय सचिन ने सभी देशवासियों और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं भी दी हैं.

 

 

तेंदुलकर थे विजेता टीम का हिस्सा 

बता दें भारत ने साल 2011 में आज ही के दिन एमएस धोनी की कप्तानी में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार वनडे वर्ल्ड कप के खिताब पर कब्जा जमाया था. सचिन तेंदुलकर भी इस वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे.

हाल ही सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे थे. वह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके पूर्व क्रिकेटरों की इस नई लीग में भारत लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे थे. उनकी कप्तानी में भारत लीजेंड्स ने श्रीलंका को हराकर इस अनूठी टी20 सीरीज के पहले खिताब पर कब्जा जमाया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :