रजनीकांत की हालत में आया सुधार, अस्पताल से आई ये जानकारी

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

रजनीकांत की हालत में आया सुधार, अस्पताल से आई ये जानकारी

Anjali Yadav 26-12-2020 17:13:57

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,


 

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता रजनीकांत को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण बीते शुक्रवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था, अब उनकी हालत पहले से बेहतर है और उनकी रिकवरी अच्छी तरह से हो रही है. शनिवार सुबह आए मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई है. हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी हाई है.

   

रजनीकांत की हालत में आया सुधार

अपोलो अस्पताल के मुताबिक, 'रजनीकांत जो कल भर्ती हुए थे, अच्छी प्रगति कर रहे हैं. उनकी रात काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. उनका ब्लड प्रेशर अभी भी उच्च स्तर पर है. हालांकि, कल की तुलना में बेहतर नियंत्रण में है. उनकी जांच में अभी तक कुछ चौंकाने वाला नहीं पाया गया है. आज एक बार फिर जांच होगी, जिसकी रिपोर्ट शाम तक मिलेगी.' अभिनेता को पूरी तरह से आराम करने और विजिटर्स से नहीं मिलने की सलाह दी गई है. उनके हॉस्पिटल से डिस्चार्ज पर भी फैसला शाम तक लिया जाएगा.

  

 

अन्नाथे फिल्म की कर रहे थे शूटिंग

रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म अन्नाथेकी शूटिंग के लिए पिछले दिनों शहर में
आए थे लेकिन चार कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद शूटिंग रोक दी गयी थी
. फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी सन पिक्चर्स ने बुधवार को कहा था कि अभिनेता रजनीकांत और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है.

  

 

राजनीति जगत ने की अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलीसाई सुंदराजन, तेदेपा प्रमुख तथा आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन ने रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इस बीच, राज्यपाल सुंदराजन ने डॉक्टरों को फोन कर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने ट्वीट किया, ''अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों को फोन कर श्री रजनीकांत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं.'' नायडू ने लिखा, ‘‘सुपरस्टार रजनीकांत को आज अस्पताल में भर्ती किये जाने की खबर सुनकर चिंतित हूं. उनके जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’’


 

कमल हासन ने किया ट्वीट

मक्कल निधि मय्यम के संस्थापक कमल हासन ने ट्विटर का रुख करते हुए अपने 'मित्र' रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. अभिनेता और जन सेना के संस्थापक पवन कल्याण ने उम्मीद जताई कि रजनीकांत महावतार बाबाजी के आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होंगे जिन्हें सुपरस्टार गुरु मानते हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :