Indian Idol 12 में सवाई भट्ट की पुरानी तस्वीरों ने खोली पोल

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

Indian Idol 12 में सवाई भट्ट की पुरानी तस्वीरों ने खोली पोल

Anjali Yadav 19-01-2021 13:38:37

अंजलि यादव, 
लोकल न्यूज़ ऑफ इंडिया, 


नई दिल्ली: टीवी पर इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन प्रसारित किया जा रहा है. इंडियन आइडल बेहद पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो है. इस शो ने कई बेहतरीन सिंगर दिए हैं. फिलहाल सीजन 12 में भी काफी टैलेंटिड कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. शो में ये कंटेस्टेंट अपनी गायकी से जजों को भी दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर रहे हैं. फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा राजस्थान के सवाई भट्ट की हो रही है. सवाई भटट् की आवाज का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. अपनी शानदार गायिकी की बदौलत उन्होंने हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है.

 

 

सवाई की संघर्ष की कहानी को लेकर हो रहा विवाद

सवाई भट्ट अपनी सिंगिग से तो तारीफ बटोर ही रहे हैं वहीं उनकी स्ट्रग्ल की कहानी भी लोगों के दिलों पर असर कर रही हैं. लेकिन सवाई के संघर्ष की कहानी फिलहाल विवादों में आ गई है. दरअसल, सवाई की कुछ पुरानी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों से शो में उनके द्वारा किए गए गरीबी और संघर्ष करने के दावों पर सवालिया निशान लग रहा है. बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 जब
शुरू हुआ था तब सवाई ने कहा था कि वह एक बेहद गरीब परिवार से हैं. इस वजह से उनका गायक बनने का सपना पूरा करने के लिए उन्हें काफी संघर्षों से गुजरना पड़ा.

 

 

तस्वीरों में लाइव कॉन्सर्ट में गाते नजर आ रहे हैं सवाई

वहीं सवाई के गरीब होने के दावे पर सवाल खड़ा करती हुई जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनमें सवाई एक लाइव कॉन्सर्ट में गाते हुए दिख रहे हैं. जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि सवाई भट्ट की आर्थिक स्थिति उतनी भी खराब नहीं है जितना दावा किया जा रहा था. ऐसे में अब सवाई के साथ ही शो के मेकर्स पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

सोशल मीडिया पर अब इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि टीआरपी के लिए मेकर्स ने सवाई को गरीब बना दिया. जबकि ये झूठ है. यूजर्स का कहना है कि शो में सवाई को एक ट्रेडिशनल गायक के तौर पर दिखाया गया है, जबकि सच ये है कि वह एक प्रोफेशनल सिंगर है. कई यूजर का कहना है कि सवाई ने गायकी की ट्रेनिंग ली है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :