करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर

Anjali Yadav 25-09-2020 17:16:57

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,


मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स कनेक्शन जुड़ा है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं. अब खबरें हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दायरे में आ सकती है. NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. NCB की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं.


करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर

पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है. 27 जुलाई को हुई इस पार्टी में एनसीबी को कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत की पूछताछ के बाद इस पार्टी पर जांच शुरू हो सकती है. रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं.

गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका
पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन,  विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौजूद थें. इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था.


क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम

मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया. क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था. इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की.  

वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है. शनिवार को वो एनसीबी दफ्तर जाएंगी. एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था. शनिवार को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी.


फैमिली संग गोवा गए करण जौहर
बता दें कि कुछ समय पहले ही करण जौहर अपनी फैमिली के साथ गोवा गए थे. करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :