रिया केस में NCB की छापेमारी, जाँच में सारा-रकुल-सिमोन का लिया नाम

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

रिया केस में NCB की छापेमारी, जाँच में सारा-रकुल-सिमोन का लिया नाम

Anjali Yadav 15-09-2020 14:18:29

अंजलि यादव
लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर कार्रवाई कर रही है. इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई चौका देने वाले नाम भी समने आ रहे है.

बता दे कि एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए है. लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है. न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है.

जांच में सूर्यदीप का भी नाम

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है. इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है. एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं.

सात लोगों की कोर्ट में पेशी

रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स
कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलरों को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी. सभी आरोपियों को कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया है.
आज जिन सात लोगों की कोर्ट में पेशी होनी है उनमें करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा.

ड्रग पैडलर ही शौविक को देता था ड्रग्स

इन सभी ड्रग पैडलर में सबसे अहम ​केजे उर्फ करमजीत है. करमजीत के पास से एनसीबी की टीम को गांजा और चरस बरामद हुआ है. इसके अलावा दादर से एंथोनी समेत दो ड्रग पैडलर भी पकड़े गए हैं. इनके पास से भी आधा किलो गांजा बरामद हुआ है. बताया जाता है कि करमजीत के पास से ड्रग शौविक के जरिए रिया और सुशांत सिंह राजपूत के पास तक पहुंचती थी.


ड्रग रैकेट के चार खिलाड़ी एनसीबी के लगे हाथ 

 इस पूरे मामले में एनसीबी की गिरफ्त में ड्रग रैकेट से जुड़े चार बड़े खिलाड़ी आ चुके हैं. करमजीत उर्फ केजे, जैद विलात्रा, अनुज केशवानी और अंकुश अरनेजा ने एनसीबी को कई अहम जानकारी भी दी हैं. वहीं करमजीत ड्रग रैकेट का बड़ा खिलाड़ी है. जांच में पता चला है कि उसने मिरांडा और दीपेश सावंत को कई बार ड्रग पहुंचाई है. खबर है कि रिया और शौविक की चैट के जरिए एनसीबी अभी कई और ​ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर सकती है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :