सोशल मीडिया पर वायरल हुए माधवन के जबरदस्त 8 लुक टेस्ट

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न

सोशल मीडिया पर वायरल हुए माधवन के जबरदस्त 8 लुक टेस्ट

Anjali Yadav 23-12-2020 17:27:30

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उनका एक अलग ही अंदाज है जो सभी का दिल जीत लेता है. लेकिन आपको ये जान हैरानी होगी कि कई मौकों पर माधवन को रिजेक्शन झेलनी पड़ी है. खुद एक्टर ने आठ ऐसे मौके बताए हैं जब उनको लुक टेस्ट के दौरान ही फेल कर दिया गया.

 

 

माधवन ने सोशल मीडिया पर फोटोज की शेयर

माधवन ने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में माधवन के धांसू लुक्स देखने को मिल रहे हैं. किसी में उनके बाल बढ़े दिख रहे हैं तो किसी में शानदार बॉडी बना रखी है.

आर माधवन ने खुद इस बारे में बताया है. अपने इन आठ लुक्स को शेयर करते हुए माधवन ने लिखा है- ये सारे वो लुक्स हैं जिन पर कभी फिल्में नहीं बनीं. आपको मेरा कौन सा बेस्ट लग रहा है और किसमें आप मुझे नहीं पहचान पा रहे हैं?

 

 

लुक्स देख फैन्स रह गए हैरान

उनके ये लुक्स देख फैन्स हैरान रह गए हैं. हैरानी इसलिए ज्यादा हो रही है
क्योंकि इनमें से किसी भी किरदार के साथ कोई फिल्म नहीं बनाई गई है. मतलब माधवन को लुक टेस्ट में ही रिजेक्शन का सामना करना पड़ा.

अब जब माधवन की तरफ से सवाल पूछा गया है तो एक्टर के फैन्स ने भी जवाब देने में देरी नहीं की है. कोई कह रहा है कि माधवन के अगर इन लुक्स पर फिल्म बनती तो वे सुपरहिट हो जातीं.

एक यूजर ने तो यहां तक कहा है कि माधवन को खिलजी का रोल प्ले करना चाहिए था. वे उस लुक में बहुत धांसू लगते. फैन्स के रिएक्शन अलग-अलग जरूर हैं, लेकिन सभी को इस बात का दुख है कि किसी भी किरदार पर फिल्म नहीं बनाई गई.

वैसे कुछ समय से ऐसी खबरें भी हैं कि आर माधवन, रतन टाटा की बॉयोपिक में नजर आ सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी वायरल है. लेकिन एक्टर की माने तो ऐसी कोई भी तैयारी नहीं की गई है.

 

 

नम्बि इफेक्ट में नजर आएंगे माधवान

वर्क फ्रंट पर माधवन फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में नजर आने वाले हैं. फिल्म वैज्ञानिक नम्बि नारायण की जिंदगी पर आधारित है. लीड रोल में माधवन ही नजर आने वाले हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :