सुशांत केस में सोशल मीडिया की पावर देखकर प्रेरित हुई-Kangana Ranaut

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न

सुशांत केस में सोशल मीडिया की पावर देखकर प्रेरित हुई-Kangana Ranaut

Gauri Manjeet Singh 21-08-2020 11:43:15

कंगना रनौत को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं, लेकिन आज तक वह सोशल मीडिया से दूर रहीं। उनकी टीम ट्विटर हैंडल करती थी, लेकिन अब फाइनली कंगना ट्विटर पर आ गई हैं। कंगना ने वीडियो के जरिए फैन्स को मैसेज दिया है।

वीडियो में कंगना ने कहा, 'नमस्कार दोस्तों, मुझे फिल्मों में काम करते हुए करीब 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में ऐसे बहुत सारे मौके आए हैं जब मुझ पर बहुत प्रेशर रहा है कि मैं सोशल मीडिया जॉइन करूं। एजेंट्स और ब्रांड्स ये जानते हैं कि जब करोड़ों की डील्स आईं लेकिन एक ही क्लॉज था कि मुझे सोशल मीडिया पर होना पड़ेगा लेकिन मैं फिर भी सोशल मीडिया पर नहीं आई।'

लोगों ने कहा कि मैं चुड़ैल हूं और मेरे पैर उल्टे हैं, मगर फिर भी मैं
सोशल मीडिया पर कभी आई नहीं क्योंकि मुझे अपनी ऑडियंस से वो दूरी महसूस नहीं हुई। मुझे लगा कि अगर मुझे कुछ कहना है तो मैं फिल्मों के जरिए कहूंगी। मगर दोस्तों इस साल जो मैंने देखा है.... मैंने पहली बार सोशल मीडिया की पावर देखी है. और मैंने देखा है कि किस तरह से सारा विश्व एक साथ आ गया।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1296638256344252417

कंगना ने आगे कहा, 'हम सबने एक साथ सुशांत के लिए लड़ाई की है और सफलता पाई है। इससे मुझे बहुत उम्मीदें हो गई हैं। मुझे बहुत आशाएं हो गई हैं कि जो भी हम न्यू इंडिया के लिए रिफॉर्म्स चाहते हैं उनके लिए आवाज उठा सकते हैं और इसलिए इस महीने मैंने पहली बार सोशल मीडिया पर कदम रखा है। पहली बार मैं ट्विटर पर आई हूं और बहुत एक्साइटेड हूं'।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :