बॉलीवुड को बचाने की कवायद

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

बॉलीवुड को बचाने की कवायद

Anjali Yadav 17-09-2020 14:30:33

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया,

नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी है. कभी कोई ने​पोटिज्म को लेकर अपनी बात रख रहा है तो कोई ड्रग्स को लेकर. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच जारी है. जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चर्चा तेज हो गई है. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी ड्रग्स का मुद्दा राज्यसभा में उठाया था. जिसका अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने पलटवार किया और रवि किशन के बयान की आलोचना भी की. उसी के बाद कई स्टार्स ने इस पर अपने पॉजिटिव और निगेटिव रिएक्शन से बौछार कर दी है.


रवि किशन के समर्थन में उतरे स्टार्स

जया प्रदा

जया प्रदा का कहना है कि पता नहीं जया बच्चन रविकिशन के बयान को व्यक्तिगत रूप से क्यों ले रही है. उन्हें तो ड्रग से युवाओं को बचाने की बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह जैसा मामला फिर न हो.

कंगना रणौत

वही कंगना जया बच्चन पर लगतार निशाना साधते हुए कहा कि 'किस थाली की बात आप कर रही हैं, जया जी? एक ऐसी थाली दी गयी जिसमें दो मिनट की भूमिका, आईटम नंबर एवं रोमांटिक सीन की पेशकश थी और वो भी हीरो के साथ सोने के बाद.'

रणवीर शौरी

साथ ही रणवीर शौरी ने भी रवि किशन के समर्थन में ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में लिखा, ‘थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए. हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े. अपना tiffin खुद pack करके काम पे जाते हैं हम. किसी ने कुछ दिया नहीं है. जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके. इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते’.

अक्षरा सिंह

वहीं बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया है. उनके इसी बात पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना गुस्सा निकाला
है. जबकि रवि किशन के 'बॉलीवुड में ड्रग्स' वाले बयान पर राजू श्रीवास्तव भी समर्थन में उतरे है. उनका कहना है कि फिल्म स्टार्स के ड्रग्स लेने से पूरे देश में असर पड़ता है.


जया बच्चन के समर्थन में उतरे स्टार्स

हेमा मालिनी

जया बच्चन के सपोर्ट में हेमा मालिनी उतरीं है. उनका कहना है कि 'ड्रग्स मामले में पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत'जया बच्चन को सपोर्ट करते हुए हेमा मालिनी ने सवाल उठाते हुए कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? एक्ट्रेस ने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है.

स्वरा भास्कर

बता दे कि कंगना के लगातार जया बच्चन पर बयानबाजी के बाद 'तनु वेड्स मनु' में रनौत के साथ अभिनय करने वाली स्वरा भास्कर ने कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा, 'अपने दिमाग की गंदगी अपने तक सीमित रखिए. यदि आप मुझे गालियां देना चाहती हैं तो दीजिए... मैं खुशी खुशी आपकी बकवास सुनूंगी और आपके साथ ये कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी. बड़ों का आदर करना भारतीय संस्कृति में पढ़ाया जाने वाला पहला पाठ है और आप स्वघोषित राष्ट्रवादी है.'

संजय राउत

वही कंगना रणौत और रवि किशन के घमासान पर शिवसेना का जया बच्चन के समर्थन में बयान सामने आया है. उनका कहना है कि ऐसा कोई दावा नहीं करेगा कि हिंदुस्तान का सिनेमाजगत पवित्र गंगा की तरह निर्मल है. कुछ कलाकार दावा करते हैं कि सिनेमा जगत गटर है, हालांकि ऐसा भी कुछ नहीं कहा जा सकता. जया बच्चन ने अपनी इसी पीड़ा को व्यक्त किया है. जबकि सांसद संजय राउत भी कूद गए है. उनका कहना है कि जया बच्चन का बयान बिल्कुल ठीक है.


दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्‍स


पूजा भट्ट ने भी ड्रग्‍स को लेकर ट्वीट किया है. पूजा ने लिखा, 'क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम छोर पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो लोग टूटे हुए हैं, क्या कोई इनके पुनर्वास में दिलचस्पी रखता है? पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :