ड्रग्स मामला: NCB के रडार पर दीपिका पादुकोण

दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया

ड्रग्स मामला: NCB के रडार पर दीपिका पादुकोण

Anjali Yadav 22-09-2020 12:01:15

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया,

मुंबई: ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आ गई हैं. दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई है. ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका ही छाई हुई हैं. कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कंगना रनौत ने भी दीपिका पर हमला बोला है.

जल्द ही पक्ष में जारी करेंगी बयान

रिपोर्ट है कि ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण जल्द अपना पक्ष रखते हुए बयान जारी कर सकती हैं. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के भी जल्द दीपिका को समन करने की खबरें आ रही हैं. करिश्मा को आज एनबीसी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. यकीनन ही एनसीबी करिश्मा से दीपिका संग
सामने आए उनके चैट पर बातचीत करेगी. इस ड्रग्स चैट पर एनसीबी करिश्मा से सवाल पूछेगी. 

बता दें, करिश्मा जया साहा की कंपनी क्वान की मैनेजर हैं. जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही हैं. जया और करिश्मा साथ में काम करती हैं. आज एनसीबी जया और करिश्मा को साथ में बैठाकर पूछताछ कर सकती है. 


करिश्मा-दीपिका की ड्रग्स चैट?

दीपिका चैट में करिश्मा से पूछ रही हैं, क्या तुम्हारे पास माल है. जवाब में करिश्मा ने कहा- हां. लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं... फिर करिश्मा ने कहा- अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका बोलीं -  यस, प्लीज. फिर करिश्मा कहती है- अमित लेकर जा रहा है. दीपिका पूछती हैं - हैश है ना? इस पर करिश्मा कहती है- हैश नहीं गांजा है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :