Bigg Boss 13:फोटो तोड़कर बताया फ्लिपर,रश्मि के बाद माहिरा के निशाने पर शहनाज

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

Bigg Boss 13:फोटो तोड़कर बताया फ्लिपर,रश्मि के बाद माहिरा के निशाने पर शहनाज

Anupaul 27-01-2020 17:45:56

बिग बॉसबिग बॉस 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हर कोई बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहता है. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.  जैसे-जैसे शो अपने आखिरी दौर में पहुंच रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी बदलते जा रहे हैं.

माहिरा ने शहनाज को बताया फ्लिपर-

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा अब शहनाज गिल पर निशाना साधते हुए नजर आएंगी. दरअसल वीकेंड का वार एपिसोड में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को प्रमोट करने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ शो में पहुंचेंगे.

Bigg Boss 13: शो में स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम का धमाल, वरुण-श्रद्धा ने सलमान संग किया डांस!

रेमो बिग बॉस के घर में जाकर घरवालों को एक टास्क देंगे. रेमो
घरवालों से पूछेंगे कि इस पड़ाव पर आकर कौन घर में रहना डिजर्व नहीं करता है. कंटेस्टेंट्स को उस घरवाले का नाम लेकर उनकी फोटो भी तोड़नी होगी.

इस टास्क में सबसे पहले माहिरा शर्मा शहनाज गिल की फोटो तोड़ते हुए उन्हें फ्लिपर का टैग देती हैं. माहिरा आगे कहती हैं कि शहनाज को दोस्ती निभाना नहीं आता है. माहिरा की बात पर शहनाज हंसते हुए कहती हैं कि हां मैं फ्लिपर हूं.

Bigg Boss 13: असीम की क्लास लगाने पर ट्रोल हुए सलमान, फैन्स बोले- आपसे न हो पाएगा

इसके बाद शेफाली जरीवाला रश्मि देसाई को टारगेट करती हैं. शेफाली कहती हैं रश्मि सिर्फ घरवालों की बुराई करती हैं और गेम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती हैं. वहीं, शहनाज पारस छाबड़ा का नाम लेती हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल का नाम लेते है

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :