Big Boss14-घर से बेघर हुए जान ने शो के कंटेस्टेंट्स की खोली पोल

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

Big Boss14-घर से बेघर हुए जान ने शो के कंटेस्टेंट्स की खोली पोल

Gauri Manjeet Singh 23-11-2020 15:18:46

नई दिल्ली,Localnewsofindia-जान कुमार सानू बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। शो से बाहर आने के बाद जान ने निक्की तंबोली और बाकी कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है। जान ने निक्की तंबोली को लेकर भी बात की है। बता दें कि शो के शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। यहां तक की जान ने कई बार कहा है कि वह निक्की को पसंद करते हैं, लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच अनबन होने लगी।  

अब बाहर आने के बाद जान ने एक इंटरव्यू में निक्की को लेकर बड़ा बयान दिया है। जान ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, निक्की पब्लिसिटी की भूखी हैं और सबकी नजरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उनके पास कोई एजेंडा नहीं है तो वह बस अपने अजीब तरीकों से लाइमलाइट में रहना चाहती हैं।


एजाज को लेकर कही यह बात

एजाज और जान के बीच कई बार बहस हुई है। अब घर से बाहर आने के बाद जान ने एजाज को लेकर कहा, वह अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह लिमिट से ज्यादा शो जीतने पर फोकस कर रहे हैं। इस वजह से वह कई बार अजीब बिहेव करने लगते हैं। 

जान
का कहना है कि शो में पवित्रा पूनिया अपना गेम अच्छे से खेल रही हैं और वह एजाज खान के साथ टॉप-5 में जरूर नजर आएंगी।

पिता को लेकर भी कही बात

जान ने पिता कुमार सानू को लेकर कहा, 'हम तीन भाई हैं। मेरी मां, रीता भट्टाचार्या ने हम तीनों को अकेले ही बड़ा किया है। हमारी जिंदगी का हिस्सा कभी पिता रहे ही नहीं। नहीं जानता कि मुझे एक सिंगर के रूप में उन्होंने कभी सपोर्ट और प्रमोट क्यों नहीं किया। आप उनसे पूछ सकते हैं इसके पीछे की वजह। इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिनका तलाक हुआ है और उन्होंने दोबारा किसी और से शादी की है। उन्होंने शायद कभी अपनी एक्स-वाइफ को लेकर बात न की हो, लेकिन पहली शादी से हुए बच्चों को सपोर्ट करने से कभी पीछे नहीं रहे। बच्चों की जिम्मेदारी हमेशा उन सभी ने निभाई। पर, मेरे केस में, मेरे पिता कुमार सानू हम में से किसी के भी टच में नहीं रहे। शुरुआत में उन्होंने मेरी परवरिश को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसके बाद मेरे काम को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, तो मुझे लगता है उनके अंदर मुझे लेकर काफी मिक्स्ड फीलिंग्स हैं।'

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :