सुशांत के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा ने किया सुसाइड

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

सुशांत के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा ने किया सुसाइड

Anjali Yadav 13-11-2020 11:25:16

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

 नई दिल्ली: बीते दिन बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है. गुरुवार यानी की 12 नवंबर को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि 53 साल के अभिनेता आसिफ बसरा पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. हालांकि अभी तक उनके सुसाइड के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

 

 

खबर सुनकर सदमे में बॉलीवुड

तो वहीं, आसिफ बसरा की सुसाइड खबर सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. सभी इस खबर को सुनकर इस कदर हैरान
हैं कि कोई इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है. आसिफ बसरा के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोग दुख जता रहे हैं.

इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने ट्विट तक किया है. फिल्ममेकर हंसल मेहता को इतना बड़ा सदमा पहुंचा है कि उन्होंने इस खबर को मानने से ही इनकार तक कर दिया है. उन्होंने लिखा- "आसिफ बसरा! ये सच नहीं हो सकता है... ये बहुत, बहुत दुख की खबर है"

इसी के साथ अभिनेता मनोज बाजपेई ने भी इस खबर पर दुख जताते हुए लिखा "क्या? ये बहुत चौंकाने वाला है!! मैंने लॉकडाउन से पहले ही उनके साथ शूट किया था. ओह माय गॉड.' इसके अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कई इमोजी के साथ लिखा- 'noooooooooo'.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :