अभिषेक बच्चन-इलियाना की 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

अभिषेक बच्चन-इलियाना की 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज

Anjali Yadav 19-03-2021 15:38:36

अंजलि यादव, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

 

 

नई दिल्ली: स्‍टॉक मार्केट एक ऐसी दुनिया है, जहां लाखों लोग करोड़पति बनने का सपना देखते हैं. स्‍टॉक मार्केट के इतिहास में अब तक सबसे बड़े महाघोटाले 'हर्षद मेहता कांड' के ऊपर बनी फिल्‍म 'द बिग बुल' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. टीजर की तरह ही फिल्‍म का ट्रेलर भी धमाकेदार है और फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता जगाता है. अभ‍िषेक बच्‍चन फिल्‍म में लीड रोल में हैं और हेमंत शाह के किरदार वह खूब जम भी रहे हैं. उन्‍हें देखकर एकबारगी 'गुरु' फिल्‍म की भी याद आ जाती है. जबकि ट्रेलर में कैरी मिनाती का भी ट्विस्‍ट है. कैरी मिनाती के सॉन्‍ग 'यलगार' को ट्रेलर में शामिल किया गया है, जो माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता.

 

 

दमदार डायलॉग्‍स और अभ‍िषेक का बेजोड़ अंदाज

अजय देवगन 'द बिग बुल' के को-प्रड्यूसर हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर इस ट्रेलर को शेयर किया है. करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे ऐक्‍टर्स अपना दम दिखाते हैं. बैकग्राउंड में कैराती मिनाती का गाना बजता है- एक कहानी है जो सब को सुनानी है... ट्रेलर देखकर दो बातें साफ हो जाती हैं. पहली ये कि फिल्‍म के लिए खूब रिसर्च की गई है और दूसरी यह कि डायलॉग्‍स बूते फिल्‍म को लार्जर दैन लाइफ बनाने की पूरी तैयारी है.

 

 

हर्षद मेहता ने किया था दावा- पीएम
को दी है 1 करोड़ की रिश्‍वत

ट्रेलर के ओपनिंग सीक्‍वेंस में ही एक डायलॉग है- इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं... बस एक रूल है कि पकड़े नहीं जा सकते. हर्षद मेहता की एक सच्ची कहानी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म का यही मूल मंत्र है. हर्षद मेहता की जिंदगी का भी यही मूलमंत्र था. हर्षद मेहता ने करीब 4025 करोड़ रुपये का घोटाला किया था. लग्‍जरी गाड़‍ियों के काफिले में चलने वाले हर्षद मेहता के कद का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब उसके घोटाले का भंडाफोड़ हुआ तो उसने यहां तक दावा किया था कि उसने तत्‍कालीन प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्‍हा राव को 1 करोड़ रुपये की रिश्‍वत दी थी. हालांकि, यह बात कभी पुष्‍ट नहीं हो पाई.
 

 

पत्रकार के किरदार में है इलियाना डीक्रूज
'द बिग बुल' में इलियाना डीक्रूज उस पत्रकार की भूमिका में हैं, जिन्‍होंने हर्षद मेहता कांड का पर्दाफाश किया था. उनके अलावा ट्रेलर में निकिता दत्ता, सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर, सोहम शाह, राम कपूर और सुप्रिया पाठक की भी झलक देखने को मिलती है. 'द बिग बुल' पूरी तरह से अभ‍िषेक बच्‍चन की फिल्‍म है. उन्‍होंने 'गुरु' फिल्‍म में एक बिजनेसमैन की भूमिका निभाई थी जो असल जिंदगी में धीरूभाई अंबानी से प्रेरित बताया जाता है. 'द बिग बुल' में अभ‍िषेक बच्‍चन कुछ उसी अंदाज में लार्जर दैन लाइफ इमेज लेकर आए हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :