‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेठालाल ने नेपोटिज्म पर किया बड़ा खुलासा

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेठालाल ने नेपोटिज्म पर किया बड़ा खुलासा

Anjali Yadav 05-12-2020 17:08:47

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है. इनमें नोपोटिज्म का मुद्दों भी काफी चर्चा में हैं. एक्टर के निधन के बाद लगाता कई स्टार्स सामने आकर इस पर खुलकर बात कर रहे हैं. वहीं देखा जाए तो एंटरटेन इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद का मुद्दा अक्सर चर्चा में रहता है. वहीं अब इस पर फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठा लाल यानी दिलीप जोशी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने खुलकर नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है.

  

 

कभी नेपोटिज्म का नहीं करना पड़ा सामना
एक्टर दिलीप जोशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पर बात की है. दिलीप ने बताया कि उन्हें अपने करियर में कभी नेपोटिज्म का सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने कहा, ‘ये हमारा कल्चर है हमारी संस्कृति है. अगर कोई व्यापारी है, उसने अपना काम धंधा जमाया है और उसका बेटा उसमें
शामिल होना चाहता है तो वो निश्चित रूप से अपने पिता के धंधे को ज्वाइन करेगा
.’ लेकिन इसी इंटरव्यू में उन्होंने बातचीत में ये भी कहा कि अगर कोई टैलेंटेड है तो उसे भी मौका मिलना चाहिए, भले ही उसका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता हो या नहीं. ये इंडस्ट्री सबको मौका देती है.

  

 

शो की गिरती टीआरपी को लेकर भी की बात
आपको बता दें कि हाल ही में एक दूसरे इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने शो की गिरती टीआरपी को लेकर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि समय के साथ  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की राइटिंग पर काफी बुरा असर पड़ा है. उन्होंने ये भी कहा था कि शो के राइटर्स पर काफी प्रैशर होता है. राइटर्स को रोज ही एक नए एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट लिखनी होती हैयही वजह है कि उनकी राइटिंग की क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है.  साथ ही उन्होंने  स्टैंड अप कॉमेडियन सौरभ पंत से बात करते हुए कहा था कि अगर आप क्वॉन्टिटी देखते हैं तो कहीं ना कहीं क्वालिटी पर इसका असर पड़ता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :