भूल भुलैया के सीक्वल अक्षय कुमार की जगह कार्तिक नजर आएंगे

शिवपुरी मलेरिया जागरुकता मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अवैध मुरुम खदान धसकने से 1 मजदूर की मौत एम्स रायपुर में विशेष ’योगोत्सव-2024’ का आयोजन मौसम गोरखनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता के लिए चला हस्ताक्षर अभियान सुल्तानपुर में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का चुनावी संबोधन किसान सम्मेलन चंदौली -डाक्टर महेंद्र नाथ पाण्डेय 24 मई को होगा फैसला पूर्व मंत्री एवं पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह के भरण-पोषण मामले का वाहन खाई में गिरने से 18 ग्रामीणों की मौत इटावा में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार केशव प्रसाद मौर्य की जौनपुर में चुनावी जनसभा मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ- इंदौर ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत लद्दाख में महसूस किये गये भूकंप के झटके प्रधानमंत्री का ओडिशा का चुनावी दौरा खिलाडियों का ट्रायल कल 21 मई को नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई झुंझुनू : यूपीएससी टॉपर्स का किया गया सम्मान हाजीपुर में 11 बजे तक 17.36 फीसदी मतदान हुआ

भूल भुलैया के सीक्वल अक्षय कुमार की जगह कार्तिक नजर आएंगे

Swati 02-07-2019 12:08:16

 लव आजकल के बाद कार्तिक के पास फिल्म पति पत्नी और वो, दोस्ताना 2 का सीक्वल है, जिसपर कार्तिक जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं। इसी बीच कार्तिक के फैंस के लिए  एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है।  खबरों की मानें तो 2007 में आई फिल्म भुल भुलैया  के सीक्वल में  कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है। 

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक भूल भुलैया के सीक्वल कार्तिक अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे। खबर के मुताबिक, 'मेकर्स ने फिल्म का आइडिया तो फाइनल कर दिया है लेकिन इसकी स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है। फिल्म का आइडिया कार्तिक के साथ शेयर किया गया था जो कि उन्हें पसंद आया और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दी है।' 

आपको बता दें कि निर्माताओं
के दिमाग में इस रोल के लिए राजकुमार राव, कार्तिक और आयुष्मान खुराना जैसे नाम थे। इस फिल्म से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक के खाते में ये फिल्म भी आ चुकी है। बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए थे।

अब कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि कार्तिक अभी लव आजकल की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद कार्तिक को पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ फिल्म दोस्ताना2 में नजर आएंगे। इससे पहले कार्तिक भूमि पेडेनकर और अनन्या पाडें के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग करेंगे। 



  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :