'साइना' फिल्म का पहला थीम सॉन्ग ‘परिंदा’ हुआ लॉन्च

उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक

'साइना' फिल्म का पहला थीम सॉन्ग ‘परिंदा’ हुआ लॉन्च

Anjali Yadav 13-03-2021 18:31:41

अंजलि यादव, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का ट्रेलर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला. अब इसी कड़ी में ‘साइना’ का ऑफिसियल गाना ‘परिंदा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में परिणीति के साथ मशहूर अभिनेता और लेखक मानव कौल भी दिख रहे हैं. गाने में साइना नेहवाला के पूरे सफर को दिखाया गया है.
 

 

साइना का ये गाना बेहद जोशीला

साइना का ये गाना बेहद जोशीला है. फिल्म का पहला गाना फैंस के लिए रिलीज किया गया है. इस गाने को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. 'परिंदा' सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले लॉन्च किया गया है. जबकि इस खास गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है. इस गाने को फेमस बॉलीवुड सिंगर अमाल मल्लिक ने अपनी आवाज दी है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. गाना बहुत ही सिंपल है लेकिन फिर भी गाना फैंस को पसंद आ रहा है.

 

 

फिल्म बैडमिंटन स्टार की बायोपिक

आपको बता दें, कि यह फिल्म भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है. इस फिल्म में साइना के विश्व विजेता बनने तक का
सफर दिखाया गया है. ‘साइना’ फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं ‘मेघना मलिक’ एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्ही साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं. जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आ रही हैं. इसके बाद शुरू होता है साइना का बैडमिंटन स्टार बनने का सफर और संघर्ष. परिणीति चोपड़ा कई सीन में साइना के किरदार में हमेशा की तरह चुलबुली के बजाय एकदम भोलीभाली सी नजर आ रही हैं.

 

फिल्म के टीजर को भी मिल रहा लोगों को प्यार
इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. टीजर के शुरुआत में एक दमदार डायलॉग सुनने को मिला था, जिसे सभी ने काफी पसंद किया और वो डायलॉग था- 'देश की आबादी सवा 100 करोड़ और उसमें आधी महिलाएं. राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी. 18 साल की होते ही हाथ पीले और स्‍टोरी फ‍िनिश, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार!' परिणीति स्टारर ये फिल्म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. इसमें मानव कौल साइना के कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :