ED ने पिता केके सिंह से पूछे सवाल-कैसे पता चला कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ निकाले गए

ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज अयोध्या के जिलाधिकारी दुर्घटना मे दो की मौत चित्रकूट आज का राशिफल एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

ED ने पिता केके सिंह से पूछे सवाल-कैसे पता चला कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ निकाले गए

Gauri Manjeet Singh 18-08-2020 13:40:33

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को उनके पिता केके सिंह का बयान दर्ज किया। ईडी ने उनसे सुशांत के बैंक अकाउंट से गायब पैसों के बारे में पूछा। केके सिंह ने बताया कि सुशांत के अकाउंट से अवैध रूप से 15 करोड़ रुपये निकाले गए जिसके बाद ईडी ने उनसे बोला कि आपको यह केसे पता चला। ईडी ने सुशांत के पिता से अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत देने को कहा है।

पूछताछ के दौरान सुशांत के पिता ने ईडी को यह भी बताया कि सुशांत के बैंक अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसा गया है जिनका उनके बेटे से कोई ताल्लुक नहीं था। सुशांत के पिता का अंदेशा है कि ये अकाउंट रिया और उनकी फैमिली के हो सकते हैं। ईडी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि जो भी मैसेज डिलीट हुए हैं उनकी डिटेल मिल सके और साथ ही व्हाट्सएप कॉल की डिटेल भी वापस मिल सकेगी।

बता दें, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के
अकाउंट से पैसे निकालने के आरोप लगाए हैं। इसके खिलाफ उनके पिता ने पटना में एक्ट्रेस के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप है।

सुशांत मौत केस के गवाहों को जान का खतरा
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में उनके चचेरे भाई और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार सिंह ने दावा किया है कि गवाहों को धमकी दी जा रही है और मुंबई पुलिस उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं उससे गवाहों को जान का खतरा है। हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए।

बता दें कि 14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि एक्टर ने सुसाइड किया है। मगर परिवार द्वारा विरोध किए जाने के बाद से मामला गहराता जा रहा है और जो तथ्य सामने आ रहे हैं उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर का मामला है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :